मैनपुरी: सीएम योगी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का किया अनावरण

मैनपुरी: सीएम योगी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का किया अनावरण

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने आज यहां स्व़ माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त करते हुए सूबे के मुखिया ने कहा कि आज मैनपुरी में कुल 231.75 करोड़ की 26 परियोजनाओं का लोकार्पण और 44.65 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ है।
इसके लिए मैनपुरी की जनता को बहुत-बहुत बधाई।

cats

माधवराव सिंधिया की वर्ष 2001 में मैनपुरी में हुई एक विमान दुर्घटना में मौत हो गयी थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर कहा कि मैनपुरी में माधवराव सिंधिया की स्मृति में पार्क और स्मारक बनेगा। इस अवसर पर मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शरीर की मौत कोई मौत नहीं होती, शरीर मिट जाने से इंसान मिट नहीं जाता, शरीर मिट जाते हैं और आत्मा सदैव अमर रहती है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा “ मैनपुरी के साथ 250 वर्ष पुराना संबंध है। एक समय रहा है इतिहास के कालखंड में, जब इस धरती पर विदेशी ताकतें हावी थीं। मेरे पूर्वज दत्ता जी महाराज सिंधिया ने भारत माता की एकता और अखंडता बनाए रखने के लिए उन विदेशी ताकतों को उखाड़ फेंकने का काम किया था।”

यह भी पढ़ें:-बहराइच: नगर पालिका अध्यक्ष और 34 सभासदों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ