अयोध्या: सवालों के घेरे में सनबीम छात्रा की मर्डर मिस्ट्री, क्यों और किसे बचाने के लिए प्रिंसिपल ने बोला झूठ !

अयोध्या: सवालों के घेरे में सनबीम छात्रा की मर्डर मिस्ट्री, क्यों और किसे बचाने के लिए प्रिंसिपल ने बोला झूठ !

अयोध्या/अमृत विचार। सनबीम की हाईस्कूल की छात्रा की मौत की मिस्ट्री करीब सोलह सवालों से घिरी हुई है। हर सवाल में स्कूल प्रबंधन और स्टाफ बुरी तरह से घिरता दिखाई दे रहा है। छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर अभी पुलिस के पास कोई ठोस जवाब नहीं है। हालांकि एसओजी समेत पुलिस की टीमें सनबीम स्कूल का कोना - कोना और सीसीटीवी की एक एक खंगाल रहीं हैं।

  1. सबसे बड़ा सवाल यह है कि प्रधानाचार्या रश्मि भाटिया ने छात्रा के झूले से गिरने का झूठ क्यों, किसलिए और किसके लिए बोला?
  2. दूसरा सवाल यह है कि छात्रा के गिरने के बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के बजाए निजी अस्पताल क्यों ले जाया गया, वह भी उसरू से छह किलोमीटर दूर नियांवा में?
  3. तीसरा सवाल यह है कि प्रधानाचार्या ने छात्रा को छुट्टी में स्कूल क्यों बुलाया.? बंद कमरे में क्या बातचीत की और क्या कहा?
  4. चौथा बड़ा सवाल यह है कि छात्रा  तीसरी मंजिल से गिरी तो उसे बाहरी हिस्से में दिवार के नजदीक गिरना चाहिए था वह नींव से आठ फिट दूर कैसे गिरी?
  5. पांचवा सवाल यह है कि उसके गिरने के 15 मिनट तक स्कूल का कोई भी जिम्मेदार मौके पर क्यों नहीं पहुंचा?
  6. छठवां सवाल यह है कि यदि छात्रा ने डिप्रेशन में आत्महत्या की जैसा चर्चा में आ रहा है तो स्कूल जाकर यह कदम काहे उठाया?
  7. सातवें सवाल में सबसे बड़ी बात यह है कि प्रधानाचार्या से बातचीत के बाद छात्रा तीसरी मंजिल पर क्यों गई थी, क्या कोई बुला कर ले गया था, यदि हां तो कौन? इसी तरह करीब सोलह सवाल हैं जिनके जवाब के लिए पुलिस और एसओजी स्कूल खंगाल रही है। 

सवाल है कि प्रधानाचार्या ने परिवार को तत्काल सूचना क्यों नहीं दी, काहे झूठ बोलतीं रहीं कि झूले से गिर गई, दूर निजी अस्पताल क्यों ले जाया गया, जहां गिरी खून के निशान क्यों मिटाए गए, स्पोर्ट्स टीचर की बात क्यों छुपाई गई। इस ह्रदय विदारक घटना को लेकर पूरा जिला भी स्कूल प्रबंधन को इन्हीं सवालों से घेर रहा है। इन्हीं अनुत्तरित सवालों के जवाब का इंतजार हर एक को है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: स्कूल में छात्रा की मौत, सनबीम स्कूल के प्रबंधक और प्रधानाचार्य समेत तीन पर कई धाराओं में केस दर्ज, गेम टीचर हिरासत में...