अयोध्या: स्कूल में छात्रा की मौत, सनबीम स्कूल के प्रबंधक और प्रधानाचार्य समेत तीन पर कई धाराओं में केस दर्ज, गेम टीचर हिरासत में...

अयोध्या: स्कूल में छात्रा की मौत, सनबीम स्कूल के प्रबंधक और प्रधानाचार्य समेत तीन पर कई धाराओं में केस दर्ज, गेम टीचर हिरासत में...

अयोध्या, अमृत विचार। नगर कोतवाली के रायबरेली रोड स्थित उसरू गांव की हाई स्कूल छात्रा की मौत के मामले में स्कूल के प्रबंधक बृजेश यादव, प्रधानाचार्य रश्मि भाटिया और खेल टीचर अभिषेक कनौजिया के खिलाफ गैंगरेप, साजिश साक्ष्य मिटाने व हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज हो गई है। छात्रा के बाबा की तहरीर पर थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज हुई है। बताया जा रहा है की पुलिस ने गेम टीचर को हिरासत में लिया है।

छात्रा सुबह रायबरेली हाइवे किनारे स्थित सनबीम पब्लिक स्कूल गई थी। सिद्धार्थनगर में प्राइमरी शिक्षक के पद पर तैनात उसकी मां इंदौर मध्य प्रदेश और बीपी पेट्रोलियम में एक्जीक्यूटिव के पद पर तैनात पिता प्रतापगढ़ गए थे। चाचा का कहना था कि घायल बेटी को स्कूल की प्रधानाचार्य ने पहले नाका स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में दिखवाया और फिर नियावां स्थित नर्सिग होंम में भर्ती कराया। जहां खून चढ़ने के बाद अनन्या की मौत हो गई। 

स्कूल प्रशासन लगातार करता रहा गुमराह
सनबीम स्कूल में छत से गिरकर छात्रा की मौत हुई थी। स्कूल प्रशासन पहले यह बातें छिपा रहा था, लेकिन सीसीटीवी से पोल खुल गई। प्रधानाचार्य ने परिजनों व मीडिया को गुमराह किया था। लगातार बताया जा रहा था कि झूले से गिरकर मौत हुई थी, जिस जगह पर गिरी थी छात्रा वहां से खून के निशान भी मिटाए गए थे।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउडस्पीकर, गली-गली घूमकर पुलिस ने की कार्रवाई