रायबरेली : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, तीन की हालत गंभीर

रायबरेली : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, तीन की हालत गंभीर

बछरावां/ सरेनी, अमृत विचार। शनिवार को सरेनी और बछरावां थाना क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। इसमें तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।     

पहली घटना कस्बे के शिवगढ़ रोड छोटी नहर के पास घटित हुई। अनियंत्रित लोड ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया।  मृतक युवक विजय प्रताप सिंह पुत्र शारदा सिंह (22) निवासी ग्राम दहीगवां थाना शिवगढ़ अपनी बाइक से जा रहा था। आगे चल रहे बाइक सवार की बाइक अचानक से अनियंत्रित हो गयी। जिसको बचाने के चक्कर मे युवक बाइक सहित रोड पर गिर गया, तभी पीछे से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रक ने उसे रौंद डाला। युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। 

दूसरी घटना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम  विशुनपुर के पास घटित हुई। नंदकिशोर( 33 वर्ष ) पुत्र ओमप्रकाश  निवासी रुस्तमखेड़ा मज़रे शेखपुर समोधा अपने दोस्त सुरेंद्र कुमार पुत्र रामचंद्र (40) के साथ बछरावां की तरफ जा रहा था। बिशुनपुर के पास बछरांवा की तरफ से आ रहे बाइक सवार से आमने-सामने की टक्कर हो गयी। जिससे दोनों बाइकों पर सवार गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को एम्बुलेन्स की मदद से बछरावां सीएचसी पहुँचाया गया। जहाँ गंभीर रूप से घायल नंदकिशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वही दो गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

तीसरी घटना ग्राम कुन्दनगंज के पास हुई जिसमें अनियांत्रित कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। कार सवार मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर बछरावां पुलिस ने कस्बे के चौराहे पर  वाहन चालक को वाहन के साथ पकड़ लिया है। घायल को ग्रामीणों द्वारा निज़ी वाहन से जिला अस्पताल पहुँचाया गया है।
       
उधर सरेनी  थाना क्षेत्र के लाला खेड़ा गांव के रहने वाले जितेंद्र पाल (28) पुत्र रामप्रसाद शुक्रवार की रात में अपने रिश्तेदार अजीत कुमार पुत्र रविंद्र कुमार निवासी ग्राम दलन खेड़ा थाना बिहार जिला उन्नाव के साथ बाइक में सामान लेकर भोजपुर से घर जा रहे थे। जैसे ही वह भोजपुर से थोड़ा आगे बढ़े तभी अज्ञात वाहन के चालक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। भोजपुर पुलिस दोनों को सीएचसी ले गई जहां चिकित्सक अलौकिक गुप्ता ने बताया कि जितेंद्र की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी। अजीत को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें -उमेशपाल हत्याकांड : पांच आरोपियों के खिलाफ पुलिस दाखिल करेगी सप्लीमेंट्री चार्जशीट