Bajpur News : प्रधान पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर, हिरासत में कई लोग, पूछताछ में जुटी पुलिस 

Bajpur News : प्रधान पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर, हिरासत में कई लोग, पूछताछ में जुटी पुलिस 

बाजपुर, अमृत विचार। रंजिशन गांव बाजपुर के ग्राम प्रधान सचिन सिंह राणा पुत्र मोती सिंह को रास्ते में घेरकर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। 

जानकारी के अनुसार, शनिवार को ग्राम प्रधान सचिन राणा बाइक पर कहीं जा रहे थे। आरोप है कि इसी बीच सात-आठ लोगों ने अपने घर के नजदीक घेरकर रोक लिया तथा चुनावी रंजिश को लेकर गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने धारदार हथियारों से सचिन पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। 

यह भी पढ़ें- Khatima followup : डूबने से दम घुटने के कारण हुई पांचों की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा 

 

शोर-शराब होने पर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घायल ग्राम प्रधान को ग्रामीणों की मदद से तत्काल सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं, घटना की जानकारी से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोराहा पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह राजपूत मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और घटना के बारे में जानकारी जुटाई। 

पुलिस ने आरोपी पक्ष के चार-पांच लोगों को दबोच लिया, जिन्हें पूछताछ के लिए हिसारत में लेकर कोतवाली लाया गया है। मामले की सूचना से ग्राम प्रधानों में भी आक्रोश फैल गया है तथा प्रधान संघ से जुड़े जनप्रतिनिधि एकत्रित होकर दोराह पुलिस चौकी पहुंचे और वहां मौजूद चौकी प्रभारी एसआई देवेंद्र सिंह राजपूत का घेराव कर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की गई। 

इस मौके पर ग्राम प्रधान संघ रजनी शर्मा के पति कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पवन शर्मा, महामंत्री संदीप आनंद, सुरेंद्र सिंह, विश्वजीत सिंह बंटी, शेर मोहम्मद, कदीर अहमद आदि मौजूद थे। घायल प्रधान सचिन सिंह राणा ने कोतवाली में तहरीर दे दी है। जिसमें गांव के ही सात लोगों ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज करते एवं जान से मारने की नीयत से हमले का आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें- UdhamSingh Nagar News : फांसी का फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा