Khatima followup : डूबने से दम घुटने के कारण हुई पांचों की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा 

Khatima followup : डूबने से दम घुटने के कारण हुई पांचों की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा 

खटीमा, अमृत विचार। इनोवा कार के शारदा नहर में गिरने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. केसी पंत ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पांचों की मौत का कारण डूबने और दम घुटने से होना पाया गया है। वहीं हादसे के प्रभावित तीनों ही परिवारों में शोक की लहर है। 

बता दें कि गुरुवार की रात लोहियाहेड पावर हाउस की कर्मी व लोहियाहेड कालोनी निवासी द्रौपदी, अपनी 11 वर्षीय पुत्री ज्योति, अंजनिया निवासी अपने भाई मोहन चंद की बेटी दीपिका (7), पुत्र सोनू (5) के साथ नगरा तराई व हाल मयूर विहार निवासी मोहन सिंह धामी की इनोवा गाड़ी से अंजनिया से घर लौट रही थी। इस बीच कार अनियंत्रित होकर शारदा नहर में जा गिरी। कार सवार सभी लोग करीब दो घंटे तक नहर में ही फंसे रहे। 

पुलिस ने देर रात उनको नहर में गिरी कार से निकाला, तब तक सभी की मौत हो चुकी थी। इस मामले में गुरुवार रात से ही उनके गांव अंजनिया, लोहियाहेड कालोनी, मयूर विहार, नगरा तराई में कोहराम मचा रहा। शुक्रवार को पांचों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द किए। अब मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। 

यह भी पढ़ें- Nainital News : घर के आंगन में लगे पेड़ पर चढ़ गया किंग कोबरा, लंबा इतना कि सहम गये लोग

 

पोस्टमार्टम संयुक्त निदेशक डॉ. पंत ने किया। उन्होंने बताया कि मौत का मामला डूबना दम घुटने से मौत कारण पाया गया है। इस हादसे से द्रोपदी का पूरा परिवार खत्म हो गया। द्रौपदी को अपने पति बृजेंद्र की मौत के बाद लोहियाहेड पावर हाउस में नौकरी मिली थी। 

हादसे में द्रोपदी के भाई मोहन चंद के दोनों बच्चों और कार स्वामी मोहन सिंह धामी की भी मौत हो गई। परिजनों के आंसू अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं अपने दोनों बच्चों को खोने के बाद मोहन चंद व उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। रिश्तेदार व आसपास के लोग पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाने में जुटे हुए हैं।

यह भी पढें- Haldwani News : डंपर मालिक के साथ चालक व परिचालक पर केस दर्ज

 

Online Jobs Apply