संभल : ट्रेन से गिरकर मजदूर युवक की मौत, दिल्ली से घर लौटते समय हुआ हादसा

बदायूं के बिसौली का युवक दिल्ली में करता था मजदूरी, मचा कोहराम

संभल : ट्रेन से गिरकर मजदूर युवक की मौत, दिल्ली से घर लौटते समय हुआ हादसा

संभल/चन्दौसी, अमृत विचार। मंडी समिति स्थित रेलवे फाटक के पास अलीगढ़ रेलवे लाइन पर ट्रेन से गिरकर बदायूं के युवक की मौत हो गई। जीआरपी ने उसके मोबाइल से परिजनों को घटना की सूचना दी। युवक दिल्ली में मजदूरी करता था।  घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए।

शनिवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे अलीगढ़ रेलवे लाइन पर मंडी समिति रेलवे फाटक के पास युवक का शव पड़ा था। केबिन मैन ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। जीआरपी ने शव के पास मिले मोबाइल के जरिए उसके परिजनों से संपर्क किया। हादसे का शिकार हुए युवक की शिनाख्त बदायूं जनपद के बिसौली थाना क्षेत्र के गांव निजामुद्दीनपुर शाह निवासी सरबन (42) के रूप में हुई। सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। 

आनन-फानन में परिजन जीआरपी थाने पहुंच गए। सरबन की पत्नी लक्ष्मी ने बताया कि उसका पति दिल्ली में मजदूरी करता था। वह बच्चों के साथ गांव में रहती है। सरबन दिल्ली से वापस अपने गांव आ रहा था। तभी हादसा हो गया। 

घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी घटनास्थल पर गई थी। मृतक के मोबाइल से सी-प्लान के तहत परिजनों से संपर्क किया गया। प्रथमदृष्टया युवक डाले पर बैठकर सफर कर रहा होगा और झपकी लगने पर गिरा गया। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। -केएन सिंह, थाना प्रभारी, जीआरपी

ये भी पढ़ें:- रामपुर : तेंदुए को पकड़ने के लिए दूसरे दिन भी हुई कांबिंग, दहशत बरकरार