बरेली: रेल यात्री भोजनालय में ले सकेंगे व्यंजनों का स्वाद, IRCTC ने निजी एजेंसी को दिया ठेका

बरेली: रेल यात्री भोजनालय में ले सकेंगे व्यंजनों का स्वाद, IRCTC ने निजी एजेंसी को दिया ठेका

बरेली, अमृत विचार। जंक्शन पर कोरोना काल के पहले से बंद पड़ा भोजनालय अब जल्द शुरू होने वाला है। रेल यात्री यहां तमाम व्यंजनों का स्वाद ले सकेंगे। भोजनालय का टेंडर होने के बाद निजी एजेंसी को इसे सौंप दिया गया है।

लगभग 30 हजार फुटफॉल वाले बरेली जंक्शन पर तीन साल से ज्यादा समय से यात्रियों को भोजनालय की सुविधा नहीं मिल रही थी। लंबे समय से ठेका नहीं हो रहा था। आईआरसीटीसी ने बीते दिनों एक बार फिर टेंडर प्रक्रिया शुरू की थी। इसके बाद अब एक निजी एजेंसी को भोजनालय का संचालन सौंपा गया है। दो दिन पहले एजेंसी को भोजनालय हैंडओवर भी कर दिया गया है।

पुराने स्थान पर ही शुरू होगा भोजनालय
मुरादाबाद रेल मंडल और आईआरसीटीसी के अधिकारी पुराने स्थान की जगह किसी बड़े स्थान पर भोजनालय बनाने पर विचार कर रहे थे। बीते दिनों इसके लिए पार्सल कार्यालय के पास मौजूद बुक स्टॉल को शिफ्ट तक कर दिया गया, लेकिन आखिर में प्लेटफार्म नंबर एक पर मौजूद पुराने कमरे में ही भोजनालय शुरू करने का फैसला लिया गया।

ये भी पढे़ं- बरेली: छत पर सो रही युवती पर टॉर्च की रोशनी मारने वालों पर रिपोर्ट

ताजा समाचार

बांदा में पुलिस की गाड़ी ने घर के बाहर सो रही महिला को कुचला; मौत, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें, परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यमंत्री
अयोध्या : अफसरों ने निरीक्षण कर दी दुकानदारों को बड़ी राहत : हनुमानगढ़ी भक्तिपथ पर 5 जगहों पर होगा ढाई-ढाई फीट का गैप 
Video: अखिलेश यादव ने लोकसभा नामांकन से पहले लिखा संदेश-फिर इतिहास... 
FIDE Candidates 2024 : कैंडिडेट्स चैंपियन डी गुकेश का चेन्नई पहुंचने पर भव्य स्वागत, बोले- मुझे घर आकर बहुत अच्छा लग रहा
सुल्तानपुर : सिरफिरे पति ने पत्नी को गड़ासे से काट डाला, फिर खुद को लगा ली फांसी
मुश्किल में फंसी तमन्ना भाटिया, महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब...IPL की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला