हल्द्वानी: पिता ने दफनाया, मामा ने कब्र से निकलवाया भांजी का शव

सोमवार को 14 साल की किशोरी का किया गया पोस्टमार्टम

हल्द्वानी: पिता ने दफनाया, मामा ने कब्र से निकलवाया भांजी का शव

बीती 22 मई को हुई मौत, पिता ने रात भी दफनाया शव

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक किशोरी की मौत हो गई और उसके पिता ने रातों-रात लाश को दफन कर दिया। पिता पर पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए मृतका के मामा ने प्रशासन से गुहार लगाकर शव को कब्र से बाहर निकलवाया। सोमवार को किशोरी का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। पूरा मामला किच्छा ऊधमसिंहनगर का है। 
 

पुलिस के मुताबिक सिरोलीकलां किच्छा निवासी सोनी (14) पुत्री जाकिर अली की बीती 22 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मामले में सोनी के मामा गुड्डू ने आरोप लगाया कि सोनी को उसके ही पिता जाकिर ने हत्या की और मामला न खुले इसलिए शव को रातों-रात दफना दिया। इस मामले में गुड्डू ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए प्रार्थना पत्र दिया था।

जिसके बाद एसडीएम की अनुमति पर शनिवार देर शाम नायब तहसीलदार सुदेश चंद्र बुधलाकोटी के दिशा-निर्देशन में एसओ और महिला एसआई दीपा अधिकारी की मौजूदगी में कब्र खोद कर सोनी के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने रुद्रपुर में शव को पोस्टमार्टम कराने के बजाय उसे हल्द्वानी भेजा और सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। जिसके बाद पुन: शव को दफनाया गया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।