Lucknow University: लविवि में बढ़ी आवेदन की अंतिम तिथि, अब इस तारीख तक छात्र कर सकेंगे आवेदन

Lucknow University: लविवि में बढ़ी आवेदन की अंतिम तिथि, अब इस तारीख तक छात्र कर सकेंगे आवेदन

लखनऊ/अमृत विचार। लखनऊ विश्वविद्यालय में सत्र 2023-24 में स्नातक व स्नातक प्रबंधन पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ा दी गई है। अब अभ्यर्थी 15 जून तक कोर्सों में आवेदन कर सकेंगे। इस संबंध में कुलसचिव संजय मेधावी ने आदेश भी जारी कर दिया है।

कुलसचिव ने बताया कि लखनऊ विश्वविद्यालय में ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। स्नातक पाठ्यक्रमों में एनईपी के तहत बीए, बीएससी मैथ्स, बीएससी बॉयोलॉजी और बीकॉम में प्रवेश लिए जा रहे हैं। जबकि बीकॉम आनर्स, शास्त्री, एलएलबी पंचवर्षीय, बीवीए या बीएफए, बीए या बीएससी (योग), बी.वोद, रिन्यूबल एनर्जी और कॉलेजों में बीएससी एग्रीकल्चर, बीजेएमसी, बीएलएड और डीफॉर्मा के प्रवेश फॉर्म के आवेदन की अंतिम तारीख 15 जून तक बढ़ा दी गई है।

इससे पहले यह तारीख 31 मई थी। वहीं विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश श्रीवास्तव बताया कि 15 दिन आवेदन की तिथि बढ़ने से अब छूटे हुए छात्रों को आवेदन मौका मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि छात्र आवेदन करते समय इस बात का ध्यान रखें की वेबसाइट पर उपलब्ध पहले वह ब्रोशर को अच्छी तरह से पढ़ लें ताकि त्रुटि न होने पाये नहीं तो बाद में परेशानी हो सकती है।

यह भी पढ़ें:-UP News: समय पूर्व ओपीडी छोड़ने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई, डिप्टी सीएम ने दिए निर्देश

ताजा समाचार

मुरादाबाद : वीजा के नाम पर दिल्ली में गंवाए रुपये, अपमानित होकर लौटे घर...आरोपी महिला ने की जालसाजी
कासगंज: आशा वर्कर्स ने CMO का किया घेराव, पिछले चुनाव ड्यूटी के भुगतान न होने तक काम से इनकार
बरेली: लोकसभा चुनाव को लेकर पोलिंग बूथों पर जोरों-शोरो से शुरू हुईं तैयारियां, दिव्यांगों के लिए नहीं हुआ व्हीलचेयर का इंतजाम
श्रावस्ती: बॉक्सिंग चैंपियनशिप में सत्यम को मिला गोल्ड 
खटीमा: किशोरी को भगाने के मामले में आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
Kanpur: फर्जी शिक्षक भर्ती घोटाले में इन दो स्कूलों ने नहीं भेजी रिपोर्ट...शिक्षा विभाग दोबारा भेजेगा नोटिस