Mahoba News : नव निर्मित फोब रैम्प का सांसद कुंवर पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने फीता काटकर किया उद्घाटन

महोबा में नव निर्मित फोब रैम्प का सांसद कुंवर पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

Mahoba News : नव निर्मित फोब रैम्प का सांसद कुंवर पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने फीता काटकर किया उद्घाटन

महोबा में नव निर्मित फोब रैम्प का सांसद कुंवर पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि रेलवे लाइन के दोहरीकरण का काम भी तेजी से चल रहा है।

महोबा, अमृत विचार। रेलवे स्टेशन महोबा में स्थित उपगिरामी सेतु पर नव निर्मित फोब रैम्प का लोकार्पण महोबा हमीरपुर के सांसद कुंवर पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने फीता काटकर किया। इस मौके पर सांसद ने कहा कि रेल मंत्रालय ने स्टेशनों के अधुनिकीकरण के लिये अमृत भारत स्टेशन योजना के नाम से एक नई नीति तैयार की है। 
 
सांसद ने कहा कि दीर्घकालिक दृष्टिकोण से लगातार स्टेशनों के विकास की योजना बनाई गई है। महोबा रेलवे स्टेशन अमृत भारत स्टेशन में शामिल है। उन्होने कहा कि ये स्टेशन की जरूरतो के मुताबिक दीर्घकालिक मास्टर प्लान तैयार करने और मास्टर प्लान के तत्वों के कार्यान्वयन पर आधरित है।
 
उन्होंने कहा कि उपगिरामी सेतु पर फोब रैम्प बनने से यात्रियों को एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म तक सामान लेकर जाने में आसानी होगी। 
उत्तर मध्य रेलवे झांसी मण्डल के रेल प्रबंधक आशुतोष ने कहा कि अब रेलवे स्टेशनों में नई तकनीक ने काफी काम हो रहा है।
 
उन्होंने बताया कि ओवर ब्रिज बनने के बाद अब उपगिरामी सेतु पर महोबा वासियों को फोब रैम्प मिल गया है। जिससे उन्हे लाभ होगा। उन्होने कहा कि रेलवे लाइन के दोहरीकरण का काम भी तेजी से चल रहा है।