पीलीभीत: भंडारे में ससुराल गए युवक की मौत, परिवार बोला- हत्या कर दी...

पीलीभीत: भंडारे में ससुराल गए युवक की मौत, परिवार बोला- हत्या कर दी...

पीलीभीत, अमृत विचार। ससुराल में आयोजित भंडारे में शामिल होने गए श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। श्रमिक के ससुरालियों ने भी फंदा लगाकर खुदकुशी की परिजन को बताई। मगर परिजन जब पहुंचे तो शव चारपाई पर था, कई जगह चोट के निशान थे। ऐसे में हत्या की आशंका जताई।  

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम परेवा अनूप के निवासी श्रीकृष्ण (25) पुत्र चोखेलाल मजदूरी करते थे।  उसकी ससुराल न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर में भंडारे की दावत थी। जिसमें शामिल होने के लिए पत्नी गीता देवी और बच्चों के साथ तीस मई को गया था।

31 मई को भंडारे में शामिल हुआ। उसके बाद से ससुराल में ही रुका हुआ था। परिजन के अनुसार शुक्रवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि उनके बेटे की ससुराल में मौत हो गई है। कुछ ही देर में परिजन मोहनपुर गांव पहुंचे तो युवक का शव चारपाई पर पड़ा था। उसके पैर, हाथ समेत कई जगह चोट लगी हुई थी। गले पर भी चोट का निशान था। पूछने पर ससुराल वालों ने फंदा लगाकर जान देने की बात बताई। मगर परिजन को उनकी बताई बात पर विश्वास न हुआ। एसओ न्यूरिया उदयवीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच करा रहे है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: अमृत विचार उत्सव धमाका लकी ड्रा में फरीन को मिला इंडक्शन कुकर, चेहरे पर आई मुस्कान