बरेली: करंट लगने से मजदूर की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली: करंट लगने से मजदूर की मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली, अमृत विचार। बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र में उस वक्त करंट लगने से एक राजमिस्त्री की मौत हो गई, जब लेंटर डालने के लिए बांधे जा रहे सरिया के जाल में बिजली का करंट दौड़ गया। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इसकी जानकारी मिलने पर पहुंचे मृतक राजमिस्त्री के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल, घटना हाफिजगंज थाना क्षेत्र में बढ़ेपुरा गांव की है, जहां के रहने वाले 45 वर्षीय नत्थूलाल राजमिस्त्री का काम कर अपने परिवार के लिए रोजी-रोटी कमाते थे। जो पिछले कुछ दिनों से अपने ही गांव के रहने वाले फईम का मकान बना रहे थे। जहां मकान में लेंटर डालने के लिए नत्थूलाल सरिया का जाल बांध रहे थे, तभी किसी तरह सरियों में करंट उतर आया। जिसकी चपेट में आने के बाद नत्थू लाल की मौत हो गई।

जिसके बाद मकान स्वामी नत्थू लाल के शव को ले जाकर करीब एक किलोमीटर दूर फेंक आया। जिसकी जानकारी मिलने पर नत्थू लाल के परिजन उसे लेकर बरेली स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने नत्थूलाल को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के परिजन शव को हाफिजगंज थाने लेकर पहुंचे, जहां मकान स्वामी फईम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

ये भी पढे़ं- बरेली: ये है नो टॉलरेंस..! डीपीआरओ ने चुप्पी साधी, एडीओ दफ्तर ही नहीं आए