रुद्रपुर: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

पुलिस की पारदर्शी जांच ने दुष्कर्म के असली गुनहगार को पहुंचाया जेल

रुद्रपुर: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का है मामला पीड़िता की मां ने एक अधेड़ पर लगाया था आरोप पुलिस ने वास्तविक आरोपी को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में नाबालिग के साथ दुष्कर्म प्रकरण में नया मोड़ आया है। बेगुनाह गरीब मजदूर पर लगे आरोपों की पारदर्शी जांच के बाद पुलिस ने असली गुनाहगार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके और सीओ सदर अनुषा बडोला ने शनिवार को खुलासा करते हुए बताया कि 28 मई को थाना ट्रांजिट कैंप की रहने वाली एक महिला ने सूचना दी थी कि उसकी 12 साल की नाबालिग लड़की को महिपाल शर्मा (55) जबरन अपनी साइकिल पर बैठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने तहरीर के आधार पर पॉक्सो के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली और मामले की जांच दारोगा नेहा ध्यानी को सौंप दी।

आला अधिकारियों के आदेश पर जब पुलिस ने घटना के दिन की तस्दीक की तो पता चला कि आरोपी महिपाल सिडकुल की एक कंपनी में मेहनत मजदूरी करता है और घटना वाले दिन भी कंपनी में ही था। दुष्कर्म प्रकरण संदेहास्पद होने पर पुलिस ने पारदर्शी तरीके से तफ्तीश शुरू कर दी।

इसके लिए एसएसपी के आदेश पर सीओ सदर अनुषा बडोला की मॉनिटरिंग में विशेष पुलिस जांच टीम बनाई गई। जैसे ही पुलिस ने शिकायतकर्ता के मोबाइल की सीडीआर व घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पता चला कि आरोपी मजदूर नहीं, बल्कि नगला भोजीपुरा बरेली यूपी का रहने वाला सुमित कुमार था जो कि नाबालिग को बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जांच में पता चला कि आरोपी ने कविता नाम की एक महिला के घर पर पूरी घटना को अंजाम दिया। सुरागरसी और पतारसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुमित कुमार को सिडकुल ढाल से गिरफ्तार कर लिया, जबकि आरोपी फरार महिला की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।