संभल: गंगा में दो किशोरों समेत तीन डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

संभल: गंगा में दो किशोरों समेत तीन डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

संभल, अमृत विचार। ज्येष्ठ पूर्णिमा के मौके पर जनपद के तीन गंगा घाटों पर स्नान करते समय दो किशोर और एक शिक्षक नदी में डूब गए। गोताखोर उनकी तलाश में जुट गए। घंटों बाद भी तीनों का कुछ पता नहीं चल सका। अलीगढ़ के दादो थाना क्षेत्र के गांव गुलड़िया निवासी अशोक के बेटे के मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए हाथरस जिले के थाना सिकंदराराऊ के गांव लालगढ़ी निवासी नत्थू परिवार के साथ जुनावई थाना क्षेत्र में सांकरा गंगा घाट पर आया था।

नत्थू का बेटा भूमिराज (15) साथी किशोरों के साथ गंगा में स्नान करने लगा। इस दौरान भूमिराज गहरे पानी में डूब गया। गोताखोरों ने तलाश की लेकिन किशोर का पता नहीं लग सका। दूसरी घटना साधुमणि गंगा घाट की है। रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव मौलनपुर निवासी होशियार सिंह के बेटा पीसू (14)  रविवार को सोहनलाल के नाती दक्ष (5) का मुंडन संस्कार में साधुमणि गंगा घाट आया था।

स्नान करने के दौरान वह गहरे पानी में डूब गया। शाम को दोनों गंगा घाटों पर एसडीआरफ टीम भी पहुंच गई। टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। तीसरी घटना राजघाट गंगा घाट पर हुई । ज्येष्ठ पूर्णिमा पर नहाते समय शिक्षक गंगा में डूब गया। गोताखोरों ने शिक्षक को काफी देर तलाश किया लेकिन पता नहीं चला सका।

बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर कैली निवासी अक्षय कुमार गौतम (26) इंटर कालेज में शिक्षक था। रविवार को वह मां अयुध्या देवी के साथ ज्येष्ठ पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने राजघाट गया था।  स्नान करते समय वह अचानक गहरे पानी में डूब गया। गोताखोरों ने नाव की मदद से गहरे पानी में युवक की तलाश शुरू की लेकिन शाम तक उसका पता नहीं चल सका।

ये भी पढ़ें : संभल: महिला को लूटने वाला आरोपी नकदी व जेवर समेत गिरफ्तार