Badtameez Dil: अमेजन मिनी टीवी ने रोमांटिक ड्रामा 'बदतमीज दिल' का ट्रेलर रिलीज, लिज-करण की दिखेगी अनोखी लव स्टोरी

Badtameez Dil: अमेजन मिनी टीवी ने रोमांटिक ड्रामा 'बदतमीज दिल' का ट्रेलर रिलीज, लिज-करण की दिखेगी अनोखी लव स्टोरी

नई दिल्ली। अमेज़न मिनी टीवी ने सोमवार को अपनी आगामी प्रेम गाथा 'बदतमीज दिल' का ट्रेलर जारी किया। लंदन में सेट की गई यह सीरीज़ पुराने जमाने के प्रेम पर विश्वास रखने वाली एक लड़की और आधुनिक समय के प्यार में विश्वास करने वाले एक लड़के पर आधारित है। इस शो में रिद्धि डोगरा, मिनिषा लांबा, बरुण सोबती और मल्लिका दुआ प्रभावशाली किरदार निभा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CtGZNaltUiX/

 रिद्धि ने 'बदतमीज दिल' के बारे में बात करते हुए टिप्पणी की, "क्लासिक रोमांस स्क्रीन पर आने के लिए इमोशन की जरूरत होती है और बदतमीज दिल ने यह काम बखूबी किया है! यह उन समस्याओं को चित्रित करता है, जिनका आजकल बहुत से जोड़ों को प्यार में पड़ने के दौरान सामना करना पड़ता है, लेकिन वे इन मतभेदों को हल करने में विफल रहते हैं और आसान रास्ता चुनते हैं। मुझे लगता है कि बदतमीज़ दिल निश्चित रूप से ऐसे मुद्दों से निपटने के तरीके पर एक अलग दृष्टिकोण के साथ बहुत सारे दर्शकों की मदद करेगा।

 उन्होंने कहा, “पुराने समय का रोमांस आपको ख़ुशी, सुकून देने वाला एहसास है। प्रेमियों और उनकी अनूठी प्रेम कहानियों के बारे में कहानियां हमेशा पसंद की जाती हैं और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। मैं यह कहते हुए रोमांचित हूं कि यह इस तरह की मेरी पहली रोमांटिक कॉमेडी है। मैंने कभी भी लिज़ जैसा किरदार नहीं निभाया है। क्योंकि मैंने कभी किसी रोमांटिक कॉमेडी हीरोइन का रोल नहीं किया है। मैंने हमेशा मजबूत नायिका की भूमिका निभाई है और मैं उत्सुक हूं कि दर्शक मुझे ऐसी शैली में देखें। 

बरुन ने कहा, “इस शो में मेरा चरित्र, करण का है जो अपने जीवन के फैसलों के बारे में बहुत ही विचारों वाला और सुलझा हुआ है। वह जानता है कि वह क्या चाहता है और वह क्या मानता है लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह पता चलेगा कि वह वास्तव में कौन है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस किरदार को कई स्तरों पर समझेंगे और इससे खुद को जोड़ पाएंगे। मुझे लगता है कि करण वह किरदार हो सकता है जहां मैं एक अभिनेता के रूप में अब तक के सबसे भावनात्मक बदलाव से गुजरा हूं। मैं इस शो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।” 'बदतमीज दिल' का प्रीमियर 9 जून को अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ होगा।

ये भी पढ़ें:- मालदीव में फैमिली के साथ वेकेशन मना रही Sunny Leone, पति और बच्चों के साथ पूल में की मस्ती