बरेली:10वीं की छात्रा से प्रधानाध्यापक ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बुलाता था आरोपी, रिपोर्ट दर्ज, स्कूल के कमरे के अंदर ही आरोपी ने किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल

बरेली:10वीं की छात्रा से प्रधानाध्यापक ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

बरेली/नवाबगंज, अमृत विचार : नवाबगंज क्षेत्र के एक निजी विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने 10वीं की छात्रा के साथ स्कूल के कमरे में दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक निजी विद्यालय में पढ़ती थी।

विद्यालय में तैनात गांव पंडरा निवासी प्रधानाध्यापक परशुराम ने उसे हाईस्कूल परीक्षा से पहले फार्म में गलती होने का हवाला देकर उसे स्कूल में बुलाया। इसके बाद नवाबगंज बाईपास ले जाकर एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके नग्न वीडियो बनाने के साथ कुछ फोटो भी मोबाइल में ले लिये।

शिकायत करने वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता के भाई और पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने के साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। छात्रा ने बताया कि अक्सर आरोपी रात में उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर स्कूल में बुलाता था। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म करता था।

27 अप्रैल की रात भी उसके साथ स्कूल में बुलाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद जब बुलाने पर जब वह नहीं गई तो उसका वीडियो वायरल कर दिया। 4 जून को पिता परशुराम से शिकायत करने गए तो जाने से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रधानाध्यापक और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जिस स्कूल में घटना हुई, उसमें पढ़ाई 12वीं तक की हो रही है लेकिन मान्यता आठवीं तक की है।

ये भी पढ़ें - बरेली: नमाज के लिए बस रोकने वाला चालक निलंबित, परिचालक की संविदा समाप्त

ताजा समाचार

चित्रकूट: मिल गई दुल्हन, पुलिस ने मायकेवालों को किया सुपुर्द, ससुराल से गहने लेकर गायब हो गई थी नवविवाहिता
पीक सीजन को लेकर लंबी दूरी की नियमित ट्रेनों में सीटें फुल,समर स्पेशल ट्रेन में बुकिंग शुरु
मुरादाबाद: Heat stroke... उल्टी, डायरिया के मरीजों में इज़ाफा, डॉक्टर के नौनिहालों के लिए Tips
मां मेरा क्या कसूर: बहराइच में सड़क किनारे मिला नवजात शिशु, जिला अस्पताल में भर्ती, सीडब्लूसी ने ली यह जिम्मेदारी
6 साल बाद पीलीभीत-पूरनपुर ट्रैक से गुजरी समर स्पेशल ट्रेन...यात्रियों की उमड़ी भीड़, जीआरपी रही मुस्तैद
लखनऊ : इस सड़क पर खुला है नाले का ढक्कन, हादसे से सबक नहीं ले रहे अधिकारी