अयोध्या में ट्रक की टक्कर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार, दो की मौत

सोमवार रात अयोध्या - रायबरेली रोड पर बरईपारा के निकट हुई दुर्घटना 

अयोध्या में ट्रक की टक्कर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार, दो की मौत

मिल्कीपुर/ अयोध्या, अमृत विचार। कुमारगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अयोध्या-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बरईपारा गांव के पास सोमवार की रात विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने अयोध्या की ओर जा रही कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि तथा दो की हालत गंभीर बनी हुई है। ट्रक की टक्कर से कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 
   
सोमवार की रात कार में सवार चार लोग बल्दी राय थाना क्षेत्र के एक गांव से निमंत्रण से अपने घर फैजाबाद वापस लौट रहे थे। वह कुमारगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बरई पारा गांव के समीप पहुंचे ही थे तभी अयोध्या की ओर से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने सामने से कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद  ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने चारों घायलों  को स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए पिथला स्थित सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज ले जाया गया। जहां मौजूद डॉ अनमोल पाठक ने कृष्ण कुमार पांडे व अंकुर नामक दो व्यक्तियों को को मृत घोषित कर दिया। 

जबकि रत्नाकर एवं राकेश कुमार का प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक कुमारगंज संजीव कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी। हालांकि अभी कार सवार व्यक्तियों के पते की जानकारी नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें -  लखनऊ : इकाना स्टेडियम प्रशासन पर FIR दर्ज, होर्डिंग गिरने से मां-बेटी की हुई थी मौत