बाराबंकी : गला रेतकर महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस        

घूंघटेर थाना क्षेत्र की घटना, अवैध संबंधों में हत्या की आशंका   

बाराबंकी : गला रेतकर महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस        

बाराबंकी, अमृत विचार। छत पर सोई महिला की बीती रात गला रेत कर हत्या कर दी गई । सुबह घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू की। हत्या के पीछे अवैध संबंधों की आशंका जताई जा रही है। 

घटना घुंघटेर थाना क्षेत्र के बाहरपारा मजरे जमुआ गांव की है। यहां के निवासी रामपाल यादव की पत्नी सुमन यादव 40 सोमवार की रात घर की छत पर अकेली सोई थी। पति व बच्चे गांव में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। पति राम पाल ने बताया कि वह क्षेत्र के मदेशिया गांव में तो उसके बेटे आकाश,सुभाष व विकास पड़ोस में स्थित वैवाहिक समारोह में गए थे। देर रात वापस लौटने पर आवाज लगाई दरवाजा नहीं खुला तो सभी लोग बाहर सो गए। सुबह उठने पर भी काफी समय बीतने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो पीछे के रास्ते छत पर गए। जहां देखा उसकी पत्नी का शव खून से लथपथ पढ़ा था। और गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे। इसके बाद उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए तब जाकर पुलिस को सूचना दी गई। 

11 (28)

सूचना मिलते ही एसपी दिनेश कुमार सिंह सीओ रघुवीर सिंह थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार आजाद के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए फतेहपुर कुर्सी और बड्डूपुर थाने की भी पुलिस फोर्स बुला ली गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि घूंघटेर थाना क्षेत्र में महिला की गला रेत कर हत्या की गई है। महिला की कमर में चाबी का गुच्छा लगा मिला। वही महिला का कोई परिवारिक वा संपत्ति का विवाद भी ना होने की बात सामने आई है। हालांकि ग्रामीणों से बातचीत के दौरान हत्या के कुछ अन्य कारण सामने आए हैं जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें -Breaking News : रिटायर्ड डीजी दिनेश शर्मा ने खुद को गोली से उड़ाया   

ताजा समाचार

झांसी: आठ लाख से अधिक की लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों के पुलिस ने किया गिरफ्तार
अयोध्या: स्नातक व परास्नातक सम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ी, विद्यार्थी अब 25 अप्रैल तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन
जानता था कि सुनील नारायण टी20 का महान क्रिकेटर बनेगा : गौतम गंभीर
एंबुलेंस के इंतजार में कानपुर सेंट्रल पर तड़पते हैं गंभीर मरीज; रेलवे अफसर ब्लॉक, यात्रियों के मोबाइल से बुलाते एंबुलेंस
मेरठ पहुंचे अखिलेश यादव...भाजपा पर साधा निशाना, बोले- पहले ही शो में BJP की फिल्म फ्लॉप
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में बालिकाओं का डंका