VIDEO : 'हंगामा है क्‍यों बरपा...', आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो' 

VIDEO : 'हंगामा है क्‍यों बरपा...', आमिर खान के घर कपिल शर्मा ने किया 'प्राइवेट शो' 

मुंबई। कपिल शर्मा ने आमिर खान के घर पर प्राइवेट शो किया। आम‍िर खान, कपिल के शो में अभी तक नहीं गये हैं। हाल ही में आमिर खान के ही घर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के ही साथ नजर आए। आमिर खान के घर हुई इस पार्टी में उनकी ‘राजा ह‍िंदुस्‍तान’ की को-एक्‍टर अर्चना पूरन सिंह भी मौजूद थीं। अर्चना ने इस इस पार्टी का एक इनसाइड वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िया है,ज‍िसमें कपिल शर्मा ‘हंगामा है क्‍यों बरपा, थोड़ी सी जो पी ली है…’ गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CtJAAA-udrI/?hl=en

इस वीड‍ियो में कपिल के दोस्‍त और उनके शो के म्‍यूजीशन द‍िनेश, कपिल की पत्‍नी ग‍िनी चतरथ, कॉमेड‍ियन कीकू शारदा, एक्‍ट्रेस कव‍िता कौश‍िक, सोनम बाजवा, आमिर खान, ग‍िप्‍पी ग्रेवाल जैसे कई स‍ितारे नजर आ रहे हैं। 

वीड‍ियो को शेयर करते हुएअर्चना पूरन सिंह ने ल‍िखा है, ‘राजा ह‍िंदुस्‍तानी के सालों बाद आमिर से मुलाकात हुई है। गर्मजोशी से गले लगना और सालों पुराने कई क‍िस्‍से.. और आम‍िर के घर हुए इस शानदार शाम के लिए तहे द‍िल से शुक्रिया तो बनता है. तुम अब और भी मजेदार हो गए हो.. ढेर सारा ज्ञान और शरारतें. उस रात की बातों और मजेदार स्‍टोरीज सुनने में खूब मजा आया. शुक्रिया कपिल शर्मा सब का पसंदीदा गाना ‘हंगामा है क्‍यों बरपा..’ गाने के ल‍िए. हालांकि तुम्‍हारे हाथ में जो है वह स‍िर्फ नीबू पानी है। 

ये भी पढ़ें :  VIDEO : काजोल-नीना गुप्ता की फिल्म 'Lust Stories 2' का टीजर रिलीज, इस दिन Netflix पर देगी दस्तक