हल्द्वानी: उधारी मांगने पर वृद्धा को कील लगे डंडे से पीटा

हल्द्वानी: उधारी मांगने पर वृद्धा को कील लगे डंडे से पीटा

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक वृद्धा ने पड़ोस में रहने वाली महिला को 50 हजार रुपये उधार दिए थे और जब उसने रुपये मांगे तो पड़ोसन ने कील लगे डंडे से वृद्धा को बुरी तरह पीट दिया। जिससे उसके सिर पर 3 सेमी लंबा घाव हो गया और12 टांके लगे। कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 
 

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को दी शिकायत में संजय कालोनी भोटियापड़ाव निवासी परवीन खान (60) पत्नी स्व.वसीम खान ने कहा, पति की मृत्यु के बाद वह घर में अकेली रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने संजय कालोनी में रहने वाली रिहानी उर्फ बॉबी पत्नी जुनैद को 50 हजार रुपये उधार दिए थे। परवीन ने कई बार अपने रुपये मांगे, लेकिन आरोपी टाल-मटोल करते रहे।

आरोप है कि बीती 16 अप्रैल की शाम रिहाना उसके घर में घुस आई और कील लगे डंडे से उस पर हमला कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां परवीन के सिर पर 3 सेमी गहरे घाव की पुष्टि हुई और सिर पर 12 टांके लगाए गए। आरोप है कि घटना के दो दिन बाद उसने भोटियापड़ाव चौकी और चार दिन बाद डाक के जरिये एसएसपी से शिकाय की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। 

ताजा समाचार

रानीखेत: डीएससी में सिपाही और क्लर्क की भर्ती 2 मई को
बदायूं: गाड़ी पर राजनीतिक दल का झंडा लगाए घूम रहे शिक्षक नेता, BSA ने भेजा नोटिस
Bareilly News: आंवला लोकसभा सीट से BSP प्रत्याशी आबिद अली और निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व सुप्रिया ऐरन दाखिल किया नामांकन
प्रयागराज: प्रेमी के साथ मिलकर पति का घोंट दिया गला, आशनाई को लेकर की गई हत्या
Hamirpur Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरी; चार युवक गंभीर रूप से घायल
बदायूं: विभाग के नाम होगा परिषदीय शिक्षकों के टैबलेट का सिम, इंटरनेट खर्च का भी भुगतान करेगा विभाग