पीलीभीत: नहाते वक्त गहरे पानी में डूबे दो युवक, परिवार में कोहराम

पीलीभीत: नहाते वक्त गहरे पानी में डूबे दो युवक, परिवार में कोहराम

पीलीभीत/कलीनगर, अमृत विचार। नहाते वक्त गहरे पानी में पहुंचने के बाद दो युवक डूब गए। चीख पुकार सुनकर चेक पोस्ट पर मौजूद एसएसबी जवान पहुंचे और बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक दोनों डूब गए। काफी संख्या में लोग जमा हो गए। गोताखोर और पीएसी की फ्लड यूनिट की मदद से दोनों की तलाश की जा रही है।  उधर, बच्चों के डूबने की खबर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।  

तहसील कलीनगर क्षेत्र के ग्राम गभिया सहराई निवासी प्रश्नजीत ( 21) पुत्र परतूल बरोई,  शिवम (20) पुत्र निमाई मंडल अपने कुछ दोस्तों के साथ रविवार को शारदा सागर डैम से निकलने वाली खारजा नहर के पास पहुंचे थे। चूका पुल के नजदीक दोपहर करीब 12 बजे वह नहाने के लिए उतर गए। इस दौरान गहरे पानी में पहुंचने से प्रश्नजीत और शिवम डूबने लगे। पहले साथ नहा रहे दोस्तों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों डूबते चले गए। पानी का बहाव भी तेज था। इस पर बाहर निकलकर दोस्तों ने शोर मचाकर लोगों को जमा किया। 

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एसएसबी की चेक पोस्ट है। शोर सुनकर एसएसबी जवान, अन्य ग्रामीण मौके पर आ गए। दो युवकों के डूबने का पता लगते ही जवान मदद को आगे आए। पानी में उतरकर दोनों युवकों को तलाशा, लेकिन वह नहीं मिल सके। हादसे की खबर कुछ ही देर में आसपास के क्षेत्र में भी फैल गई। जिससे कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। दोनों के परिवार वाले भी आ गए। 

एसओ माधोटांडा अचल कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी की। नहर का पानी बंद कराकर गोताखोर उतारे गए।  बाद में पीएसी की फ्लड यूनिट को भी बुला लिया गया। मगर शाम तक उनका कोई सुराग नहीं लग सका। उधर, परिवार का जवान बच्चों के डूबने के बाद रोकर बुरा हाल रहा। एसओ माधोटांडा ने बताया कि दो युवकों के डूबने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। दोनों की तलाश कराई जा रही है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: आखिर क्यों रेलवे खानपान ठेकेदार नरूला दंपति पर हुई एफआईआर..जानिए पूरा मामला