बरेली: क्राइम ब्रांच ने भूमाफियाओं पर की कार्रवाई, रमनदीप और अमनदीप समेत पांच भगोड़ा घोषित 

बरेली: क्राइम ब्रांच ने भूमाफियाओं पर की कार्रवाई, रमनदीप और अमनदीप समेत पांच भगोड़ा घोषित 

बरेली, अमृत विचार। क्राइम ब्रांच ने सुपर सिटी कॉलोनी में प्लॉटों की बिक्री में धोखाधड़ी के मामले में आरोपी एलायंस समूह के पांच भूमाफिया निदेशकों को भगोड़ा घोषित किया गया है। इससे पहले युवराज व अमनदीप के आवास पर पुलिस सीलिंग की कार्रवाई कर चुकी है। आज पांचों आरोपियों को भगोड़ा घोषित कर दिया गया। अगर यह लोग एक महीने के अंदर कोर्ट में पेश नहीं हुए तो इनके खिलाफ धारा 83 के तहत कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की इस कार्रवाई से सभी तरफ चर्चा बनी हुई है।

बता दें, सभी बिल्डरों ने 2007 में सुपर सिटी कॉलोनी का निर्माण शुरू किया था। उन्होंने 45 परिवारों को मकानों पर कब्जा तो दिया पर रजिस्ट्री नहीं कराई। लोगों ने अलग-अलग शिकायतें कीं तो रुहेलखंड चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार ने रमनदीप सिंह, अमनदीप सिंह, अरविंदर सिंह, सतवीर सिंह, हनी भाटिया के खिलाफ चार्जशीट लगा दी।

इस मामले में कई बार विवेचना बदली गई। अब क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह मामले की विवेचना कर रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों भूमाफिया अरविंदर सिंह, रमनदीप सिंह, अमनदीप सिंह, सतवीर सिंह, हनी भाटिया के खिलाफ कोर्ट में रिपोर्ट पेश की थी। इंस्पेक्टर के अनुरोध पर कोर्ट ने आरोपियों को भगोड़ा घोषित कर धारा 82 की कार्रवाई की है। अगर यह लोग एक महीने के अंदर कोर्ट में हाजिर नहीं होते तो इनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आरोपियों की संम्पति पर पहले ही सीलिंग की कार्रवाई कर चुकी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: लूट-छिनैती की घटना को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

ताजा समाचार