सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सीतापुर, अमृत विचार। कोतवाली देहात इलाके में मंगलवार की देर शाम पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामिया अपराधी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली का बदमाश शिकार हुए है। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश के कब्जे से एक चोरी की बाइक शाहित अवैध असलहा व कारतूस बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार,कोतवाली देहात प्रभारी राजेश कुमार और स्वाट टीम प्रभारी सतेंद्र विक्रम सिंह,अमित भदौरिया पुलिस टीम को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि एक चोरों का गिरोह बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने पगरोई नहर के करीब चेकिंग लगाकर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि इस दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार एक बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी कार्यवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।

पुलिस की गोली का शिकार हुए बदमाश की पहचाना उदयराज पुत्र बुधई निवासी ग्राम डयोडेडीह थाना तंबौर के रूप में हुयी है। एसपी ने बताया कि इस अभियुक्त पर चोरी/नकबजनी के करीब 9 मुकदमे दर्ज है और इसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ केस दर्ज कर अग्रिम कार्यवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-UP Cabinet Meeting: यूपी में मूल्य समर्थन योजना के तहत धान खरीद नीति को मिली मंजूरी

ताजा समाचार

Kanpur: ऑर्टरी नली में कैल्शियम जमा तो नहीं होगी अब ओपन हार्ट सर्जरी, कॉर्डियोलॉजी में इस विधि से होगा दिल के रोगियों का इलाज
अयोध्या: प्रत्येक क्षेत्र में पूराबाजार ब्लाक ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन : विधायक वेद प्रकाश गुप्ता
ओलंपिक शीतकालीन खेल 2030 की मेजबानी भी करेगा फ्रांस, इमैनुएल मैक्रों ने किया आभार व्यक्त
Kanpur: उम्मीदों पर फिरा पानी, समानांतर फोरलेन को नहीं मिला बजट, जाम व हादसे के डर के बीच तय करना होगा सफर
सोशल मीडिया कर रहा अस्वस्थ्य, नई रिसर्च में हुआ भयानक नया खुलासा
अचंता शरत कमल का ओलंपिक में सबसे यादगार पल रोजर फेडरर से मिलना, जानिए क्या बोले?