हल्द्वानी: डेंगू के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी, एसटीएच में के वार्ड बना डेंगू वार्ड

हल्द्वानी: डेंगू के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी, एसटीएच में के वार्ड बना डेंगू वार्ड

हल्द्वानी, अमृत विचार। डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में डेंगू के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिसके चलते एक नए वार्ड डेंगू मरीजों के लिए बना दिया गया है। डेंगू के प्रकोप को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने एक हेल्पलाइन नंबर 05946-224900 जारी किया है।   

सुशीला तिवारी अस्पताल में डेंगू के 33 मरीज भर्ती हैं। जिसमें से 21 संदिग्ध है और 12 कन्फर्म हैं। इनमें से 3 मरीजों की हालत गंभीर होने पर उनको आईसीयू में भर्ती किया गया है। एसटीएच में डेंगू के संदिग्ध मरीजों के आने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। मरीजों की संख्या बढ़ता देख एसटीएच में वार्ड के को डेंगू वार्ड बनाया है।

10 बेड वाले इस वार्ड में मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही बेड बढ़ा जाएंगे। डेंगू के मरीजों की संख्या बढ़ती देख सीएमओ नैनीताल डॉ भागीरथी जोशी ने डेंगू हेल्पलाइन नंबर 05946-224900 जारी कर दिया है। हेल्पलाइन 24 घंटे चालू रहेगी। मरीज कभी भी हेल्पलाइन में फोन कर के मदद ले सकते हैं। 

7 नए मरीज मिले आंकड़ा 247 पहुंचा
डेंगू के मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। रविवार को 7 नए डेंगू के मरीज मिले। जिले में डेंगू मरीजों की संख्या अब 247 हो गई है। इस सीजन में डेंगू से 2 महिलाओं की मौत हो चुकी है।


 डेंगू के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। डेंगू मरीजों व प्रभावितों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए डेंगू हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है। मरीज किसी समय भी फोन कर हेल्पलाइन के माध्यम से मदद ले सकते हैं।
-डॉ भागीरथी जोशी, सीएमओ नैनीताल

ताजा समाचार

अयोध्या: मिल्कीपुर उपचुनाव में गोरखनाथ बाबा ने अपनी ठोकी दावेदारी...BJP और सपा का भविष्य तय करेगी यह सीट
Bareilly News | Gausganj बवाल में फरार इन दो भाईयों पर 50000 का ईनाम। Police मुठभेड़ में दो बदमाश घायल
Kanpur: शहर में एलिवेटेड रेल ट्रैक का सपना जल्दी ही होगा पूरा; 16 रेलवे क्रासिंग की समस्या होगी दूर, खर्च होंगे इतने रुपये
लखनऊ: चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया, देहरादून से आया था घर   
Social media : टिकटॉक और इंस्टाग्राम छोड़ने के लिए बहुत से लोग भुगतान करने को तैयार
लखनऊः 6410 स्कूल वाहन चलने योग्य नहीं, चिह्नित वाहनों को जारी होंगे नोटिस