इस दिन भोजपुरी सिनेमा पर होगा फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, गौरव झा बोले- खूब आशीर्वाद व प्यार दें

इस दिन भोजपुरी सिनेमा पर होगा फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, गौरव झा बोले- खूब आशीर्वाद व प्यार दें

मुंबई। काजल राघवानी, गौरव झा और ऋतु सिंह की फिल्म भूल भुलैया का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 23 सितंबर को भोजपुरी सिनेमा पर होगा। भूल भुलैया का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर 23 सितंबर को शाम 7:00 बजे से भोजपुरी सिनेमा पर किया जाएगा। उसके बाद फिल्म का पूरा प्रसारण अगले दिन रविवार को सुबह 10:00 बजे से किया जाएगा।

वहीं फिल्म को लेकर गौरव झा ने बताया कि भूल भुलैया भोजपुरी की बेहतरीन एंटरटेनमेंट वाली फिल्म है। इसे लोगों ने खूब पसंद ही किया है। और यह अब आप अपने घरों में टीवी पर देख सकते हैं। हम उम्मीद करेंगे कि आप हमारी फिल्म को पूरे परिजनों के साथ मिलकर देखें और खूब आशीर्वाद व प्यार दें। फिल्म के गाने संवाद डायलॉग आदि सब कुछ बेहतरीन है। उम्मीद है कि आपको यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। इसलिए इस शनिवार 23 सितंबर को आप सभी अपना समय निकाल ले ताकि एक शानदार फिल्म अपनी भाषा में अपने परिजनों के साथ मिलकर देख सकें। 

 फिल्म को लेकर भोजपुरी सिनेमा की ओर से कहा गया है कि यह फिल्म बेहद खास है और इसे हर भोजपुरी भाषी लोगों को देखना चाहिए। यह फिल्म शुरू से अंत तक दर्शकों को अपने से बांधे रखेगी और चैनल आने वाले दिनों में ऐसी ही एक से बढ़कर एक फिल्मों का सिलसिला त्योहारों के मौसम में अपने दर्शकों को मनोरंजन देने के लिए लेकर आने वाली है। इसकी शुरुआत फिल्म भूल भुलैया से हो रही है जो अनवरत चलते रहेगी। 

ये भी पढ़ें : यारियां 2 का गाना 'ऊंची ऊंची दीवारें' रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज ने फैंस का जीता दिल

Online Jobs Apply