कासगंज: अनियंत्रित पिकअप ने एंबुलेंस में मारी टक्कर, महिला की मौत, तीन घायल

कासगंज: अनियंत्रित पिकअप ने एंबुलेंस में मारी टक्कर, महिला की मौत, तीन घायल

कासगंज, अमृत विचार। बुधवार की रात कासगंज - सोरों रोड पर जिला अस्पताल के समीप अनियंत्रित पिकअप ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी, जिससे बड़ा हादसा हो गया और एंबुलेंस में सवार एक महिला की मौत हो गई।

तीन घायल हो गईं। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जबकि गंभीर घायल एक महिला को जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है। अमापुर थाना क्षेत्र के अभयपुरा निवासी अशोक कुमार की पत्नी अंजलि गर्भवती है।

उसे बुधवार की रात करीब 12 बजे प्रसव पीड़ा हुई। गांव की ही आशा कार्यकर्ता को बुलाया गया। आशा कार्यकर्ता ने 102 एंबुलेंस सेवा का सहारा लिया। आशा कार्यकर्ता उसे प्रसव के लिए अमापुर स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। साथ में अंजलि की बुआ 55 वर्षीय शांति देवी और ननद मंजू देवी भी साथ थीं। अमांपुर में अंजलि की हालत बिगड़ने लगी तो डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल ले जाने का की सलाह देकर रेफर कर दिया।

परिजन एंबुलेंस से गर्भवती को जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे। जब एम्बुलेंस कलश कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला मामो के पास जिला अस्पताल की ओर जाने वाले रास्ते पर मुड़ रही थी, तभी सोरों की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप लीडर वाहन ने एम्बुलेंस में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। एंबुलेंस में सवार गर्भवती महिला अंजलि, आशा कार्यकर्ता के अलावा मंजू देवी और शांति गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी को तत्काल आनन फानन जिला अस्पताल भेजा गया।

यहां मंजू की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं शांति ने गुरुवार सुबह लगभग पांच बजे दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस व परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने परिजन से बात करके घटना की जानकारी ली है। 

किलकारी से पहले गूंजीं चीखें

जिस घर के आंगन में प्रसव के बाद किलकारी गूंजनी थी, वहां किलकारी से पहले चीखें गूंज उठी हैं। गर्भवती महिला की बुआ की मौत से परिवार में कोहराम मच गया और घायलों का भी बुरा हाल है। वे भी दर्द से तड़प रही हैं।

 बुधवार की देर रात हादसा हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे थे। तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी और अग्रिम कार्रवाई होगी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। -हरिभान सिंह राठौड़, कोतवाली प्रभारी

ह भी पढ़ें- कासगंज: धर्मपुर मे बुखार से दो की मौत, बीमारी की चपेट में पूरा गांव

Post Comment

Comment List