कासगंज: धर्मपुर मे बुखार से दो की मौत, बीमारी की चपेट में पूरा गांव

कासगंज: धर्मपुर मे बुखार से दो की मौत, बीमारी की चपेट में पूरा गांव

कासगंज/गंजडुंडवारा, अमृत विचार। जिलेभर में बुखार से हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब गंजडुण्डवारा के धर्मपुर मे भी बुखार ने पैर पसार लिए है। यहां बुखार से दो की मौत हुई है। जिससे परिवारों में कोहराम मच गया है। पूरा गांव बीमारी की चपेट में दिखाई दिया है। स्वास्थ्य विभाग लाचार नजर आ रहा है। ग्रामीण दहशत मे हैं।

बुखार ने 60 बर्षीय प्रानसुख पुत्र देवीलाल व 25 वर्षीय स्वाती पत्नी रधुवीर की मौत हो गई। दोनों ही कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे और उनका उपचार चल रहा था धर्मपुर मे बुखार से अब तक की सात मौत हो चुकी हैं। दोनों ही बुखार से कई दिनों से पीड़ित थे। जिनका उपचार निजी अस्पताल में जिले से बाहर चल रहा था। अब दो मौत की खबर से गांव में फिर मातम छा गया है।  

बुखार के मरीजों की लगातार मौत होने से ग्रामीणों में खलबली मची हुई है और वह दहशत मे है।गांवों के प्रत्येक घर मे बुखार से पीडित मरीज है, जिससे पूरे गांव मे सन्नाटा पसरा हुआ है। क्योंकि बुखार पीडित बाहर निजी चिकित्सको के यहां इलाज करा रहे है। बुखार से मौतों का सिलसिला जारी है।वायरल फीवर के रोगियों की संख्या भी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। वही तीमारदार परेशान हैं और निजी चिकित्सकों के यहां बुखार के मरीजो की कतारें लगी हैं।

गांव में डेरा जमाए हैं स्वास्थ्य विभाग की टीम
गांव धर्मपुर में बुखार से लगातार हो रही मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम डेरा जमाए हुए है, लेकिन टीम को कोई खास सफलता नहीं मिल पा रही है। चिकित्सक चिंतित नजर आ रहे हैं।

गांव धर्मपुर में बुखार से मौत होने की जानकारी मिली। गांव में टीम मौजूद है। इसके अलावा जिले में जहां भी बुखार की जानकारी हो रही है। वहां टीम भेजी जा रही है। डॉ राजीव अग्रवाल, सीएमओ

ये भी पढे़ं-  देवांश लॉज केस: कासगंज में लेखपाल समेत चार लोगों पर FIR के आदेश, जानिए पूरा मामला

 

 

 

Online Jobs Apply