बहराइच: गवाही देना पड़ा भारी, नाराज भतीजे ने साथियों संग लाठी और बांके से किया हमला, दो गंभीर

बहराइच: गवाही देना पड़ा भारी, नाराज भतीजे ने साथियों संग लाठी और बांके से किया हमला, दो गंभीर

बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत नौगोइया सहायपुरवा गांव निवासी एक ग्रामीण ने जमीनी विवाद में गवाही दे दी। इससे नाराज भतीजे और परिवार के अन्य सदस्यों ने लाठी और बांके से हमला कर दिया। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी को गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत नौगोइया के मजरा सहायपुरवा निवासी संतराम गुप्ता पुत्र प्रेमलाल का अपने भाई से विवाद चल रहा है।

जमीनी विवाद में संतराम ने भाई के खिलाफ कोर्ट में बीते सप्ताह गवाही दे दी। इससे भाई और भतीजे नाराज हो गए। गवाही देने से नाराज भतीजे, दुर्गेश, राहुल, राकेश, विनोद, पुत्तीलाल ने मिलकर मंगलवार सुबह संतराम, रक्षाराम और शिव कैलाश पर लाठी डंडों से हमला किया।

संतराम का कहना है की धारदार हथियार बांके से भी भतीजे ने हमला किया, जिससे वह सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने सभी को बचाते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया कैसरगंज के प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पारिवारिक विवाद में घटना हुई है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: नगर पालिका की नोटिस के बाद सपा कार्यालय से हटायी गई मुलायम सिंह यादव की प्रतिमा, जानें वजह