देहरादून: मुंहबोले भाई ने दिया धोखा, दोस्त का दिया गलत काम में साथ, युवती के मंगेतर को दिखा दिए अश्लील वीडियो

देहरादून: मुंहबोले भाई ने दिया धोखा, दोस्त का दिया गलत काम में साथ, युवती के मंगेतर को दिखा दिए अश्लील वीडियो

देहरादून, अमृत विचार। शादी का झांसा देकर एक युवक ने लगातार युवती से दुष्कर्म किया उसके बाद जब उसकी शादी कहीं और फिक्स हो गई तो उसके होने वाले मंगेतर को उसकी चुपके से बनाई गई अश्लील वीडियो भी दिखा दी। फिलहाल युवती की शिकायत पर पटेलनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके घर पर मेरठ निवासी राहुल का आना-जाना था। उसने शादी की बात कहकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने चोरी से उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। जब उसने विरोध किया तो राहुल ने उसे जान से मारने की धमकी दी। एक दिन युवती अपने मंगेतर के साथ घर जा रही थी।

युवक ने दोनों का रास्ता रोक लिया और मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। उसने अश्लील वीडियो भी मंगेतर को दिखा दी। इसके बाद युवती ने जब अपने मुंह बोले भाई गौरा को यह सब बातें बताईं तो गौरा ने उनका समझौता कराने की बात कही। एक दिन गौरा ने युवती को राहुल से मिलने के लिए बुलाया।

लेकिन, गौरा वहां नहीं था। केवल राहुल ही मौजूद था उसने वहां भी जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। एक नहीं बल्कि कई बार गौरा ने इसी तरह धोखा दिया। एसएचओ पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि राहुल और गौरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।