कौशांबी पुलिस ने पकड़ी हरियाणा से बिहार जा रही करोड़ों रुपए की शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

कौशांबी पुलिस ने पकड़ी हरियाणा से बिहार जा रही करोड़ों रुपए की शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

कौशाम्बी। हरियाणा से बिहार जा रही एक कंटेनर ट्रक अंग्रेजी शराब यूपीएसटीएफ और सैनी कोतवाली पुलिस ने बरामद किया है। शराब तस्करी में लिप्त दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत करोड़ों में बताई जाती है, पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से शराब माफियाओ में हड़कम्प मचा है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही शराब के तस्करी की जानकारी पुलिस को लगी और पुलिस ने शराब ले जा रहे ट्रक की घेराबंदी शुरू कर दी। कौशाम्बी की सैनी कोतवाली पुलिस और यूपी एसटीएफ को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिल गयी है। हरियाणा से बिहार जा रही एक कंटेनर ट्रक को पुलिस और यूपी एसटीएफ की टीम ने घेरा बंदी करके गुलामीपुर के पास अंग्रेजी शराब की ट्रक को पकड़ लिया है।

ट्रक में लगभग एक करोड़ की अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद की है। बरामद शराब ट्रक सहित पुलिस सैनी कोतवाली लेकर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है । पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार भी किया है। शराब के साथ पकड़े गए लोगों से पुलिस और यूपी एसटीएफ कड़ाई से पूछताछ और जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: पीओके हासिल करने को अयोध्या में जगद्गुरु करेंगे महायज्ञ, 1008 कुंडीय महायज्ञ कर हनुमानजी का किया जाएगा आह्वान