हल्द्वानी: चम्पावत का रहने वाला था युवक, सोमवार रात आया था होटल में...आज होटल के कमरे में मिली लाश

हल्द्वानी: चम्पावत का रहने वाला था युवक, सोमवार रात आया था होटल में...आज होटल के कमरे में मिली लाश

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। अंदर से लॉक कमरा नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजा काटकर शव को बाहर निकाला। मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव मोर्चरी भेज दिया है। 

राकेश सिंह (27) पुत्र नारायण सिंह पाटी चम्पावत का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक सोमवार को वह शहर पहुंचा और यहां बाजार स्थित चंद्रिका होटल में रात करीब 11 बजे एक कमरा लिया। बताया जाता है कि रात उसने खाना भी नहीं खाया और सो गया। सुबह जब काफी देर तक वह नहीं उठा तो होटल कर्मी कमरे में पहुंचे।

दरवाजा खटखटाने और कई आवाज देने के बावजूद जब कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो मंगलपड़ाव चौकी पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी प्रयास के बाद भी जब पुलिस दरवाजा नहीं खोल सकी तो कटर से दरवाजा काट कर अंदर लगी कुंडी खोली गई।

सामने राकेश की लाश उसी के मफलर के सहारे पंखे के कुंडे से लटक रही थी। मंगलपड़ाव चौकी इंचार्ज जगदीश नेगी ने राकेश के पास मिले आधार कार्ड से शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचना दी गई है। चूंकि घटना स्थल पर सुसाइड नोट नहीं मिला तो आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।