जमीन के झगड़े में चाचा को उतारा मौत के घाट, पुलिस के शव उठाने पर हुआ बवाल

जमीन के झगड़े में चाचा को उतारा मौत के घाट, पुलिस के शव उठाने पर हुआ बवाल

प्रयागराज, अमृत विचार। उत्तरांव के छबिलहा गांव में रविवार को भतीजे ने अपने चाचा जा चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद घरवाले घायल को अस्पताल लेकर भागे लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। मंगलवार की सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनों ने बवाल कर दिया। हंगामा बढ़ा तो मौके पर एसीपी और फोर्स ने पहुंचकर बवाल को शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक उत्तरांव के छबिलहा गांव में दीपावली पर रविवार रात 42 वर्षीय अनिल श्रीवास्तव उर्फ पिंटू को उनके भतीजे सत्यम श्रीवास्तव ने जमीन के विवाद में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घायल अनिल को देर रात स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय लेकर भागे जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिवारीजन शव लेकर से वापस चले आए।

मंगलवार की सुबह पुलिस अनिल का शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेने पहुंची तो ग्रामीण विरोध करते हुए बवाल करने लगे। शव को उठाने से रोका तो पुलिसकर्मियों से झड़प हो गई। परिवार के लोगों ने थानेदार को हटाने व सरकार से आर्थिक मदद और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग उठाई। एसीपी हंडिया सुशील कुमार ने बताया कि जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया है और उनकी मांगो को वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है।

ये भी पढ़ें -Kanpur dehat accident : आमने-सामने भिड़ीं दो बाइक, पीएसी जवान की मौत