प्रतापगढ़ : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत,15 मिनट रुकी रही काशी एक्सप्रेस

प्रतापगढ़ : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत,15 मिनट रुकी रही काशी एक्सप्रेस

रानीगंज/ प्रतापगढ़, अमृत विचार। ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। रेलवे ट्रैक से शव हटाने को लेकर काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन 15 मिनट रुकी रही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रानीगंज के सराय सेतराय निवासी रामसुंदर सरोज (52वर्ष) मंगलवार दोपहर में घर से किसी बात को लेकर नाराज हो कर घर से निकला था। शाम करीब 4:15 बजे वह लखनऊ वाराणसी रेल मार्ग पर मां बाराही देवी धाम रेलवे स्टेशन चिरकुटी अमहटा रेलवे फाटक के पास पहुंचा और अमृतसर से हावड़ा जा रही पंजाब मेल के सामने आ गया,जिससे कटकर उसकी मौत हो गई। सूचना पर थानाध्यक्ष आदित्य सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंचे। सूचना पर मृतक के परिजन पहुंचे। इसी बीच वाराणसी से दिल्ली जा रही काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस आ गई। मृतक का शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा होने के कारण काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस करीब 15 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही। पुलिस ने शव को ट्रैक से  हटा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना हुई।

उतरते समय आगे बढ़ी सरयू एक्सप्रेस ट्रेन,कटकर महिला की मौत
अयोध्या धाम से दर्शन कर लौट रही महिला की ट्रेन के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस में शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत से परिजन बेहाल हैं। कोहंडौर थाना क्षेत्र के नरहरपुर ग्राम प्रधान ज्ञान सिंह के भाई विनोद सिंह की पत्नी बीनू सिंह (42 वर्ष) गांव की अन्य महिलाओं के साथ सोमवार को अयोध्या रामलला के दर्शन करने गई थी। मंगलवार सुबह रामलला के दर्शन कर अयोध्या से सरयू एक्सप्रेस ट्रेन से अपने घर आ रही थी। कोहंड़ौर स्टेशन पर सुबह 6:43 पर सरयू एक्सप्रेस ट्रेन से उतरते समय अचानक ट्रेन आगे बढ़ गई। इस दौरान बीनू सिंह का पैर फिसल गया इससे वह ट्रेन की पटरी पर चली गई। ट्रेन के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर परिजन बिलखने लगे। रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें -प्रयागराज : भैया दूज पर प्रसिद्ध यम द्वितीया मेले में पहुंची भारी भीड़

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं