मिर्जापुर में विद्युत पोल से टकराकर बाइक सवार की मौत, परिजनों में कोहराम

मिर्जापुर में विद्युत पोल से टकराकर बाइक सवार की मौत, परिजनों में कोहराम

मिर्जापुर। जिले के मड़िहान थाना क्षेत्र के मड़िहान-घोरावल मार्ग पर बसही गांव के समीप मंगलवार की देर रात असंतुलित बाइक पोल से टकरा गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीखपुकार मचने पर साथी फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस घायल को उपचार के लिए सीएचसी ले गयी। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मण्डलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सन्तनगर थाना क्षेत्र के बनकी सहरसा गांव निवासी हीरामनी पाल का 27वर्षीय पुत्र प्रदीप पाल पड़ोसी रामजी पाल के साथ कहीं जाने के लिए मंगलवार की शाम घर से निकला था। मड़िहान थाना क्षेत्र के बसही गांव के पास घोरावल मार्ग पर रात बारह बजे पहुँचने पर बाइक पोल से टकरा गई। हादसे में प्रदीप पाल व रामबाबू कोल को गंभीर चोट या गयी। चीखपुकार मचने पर ग्रामीण पहुँचे तो साथी रामबाबू फरार हो गया।

ग्रमीणों के सहयोग से पहुँची पुलिस घायल प्रदीप को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान ले गयी। गंभीर चोट होने के कारण डाक्टर आरएस वर्मा ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान प्रदीप की मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की मांग पर मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: सेल्फी लेने पहुंचे युवक को नाना पाटेकर ने जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें Video

 

Online Jobs Apply