बरेली: बच्चों के बीच का विवाद बड़ों तक पहुंचा, फायरिंग में एक घायल

बरेली: बच्चों के बीच का विवाद बड़ों तक पहुंचा, फायरिंग में एक घायल

बरेली, अमृत विचार। तीन दिन पहले बच्चों के बीच हुआ झगड़ा बड़ों तक पहुंच गया। मामले को लेकर बुधवार को दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान फायरिंग भी की गई। हाथ में छर्रे लगने पर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि तीन अन्य लोग लाठी डंडे के प्रहार से घायल हो गए।

बारादरी पुलिस ने प्रकरण में तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। संजय नगर में श्रेया वेंक्वट हॉल के पास रहने वाले कृष्णपाल की परचून की दुकान है। तीन दिन पहले कृष्णपाल और यहीं के राहुल यादव, रोहित यादव, भूरा के परिवार के बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। उस समय लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया।

कृष्णपाल के अनुसार बुधवार शाम रोहित, राहुल और भूरा ने लाठी-डंडों और तमंचे लेकर हमला कर दिया। रोहित ने तमंचे से फायर किया।

हाथ में छर्रे लगने से कृष्णपाल पक्ष के दीपक घायल हो गए। वहीं, लाठी-डंडों से किए गए हमले में नरेंद्र, देवेंद्र और मुन्ना लाल को भी चोटें आईं। दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढे़ं- बरेली: चौबारी मेले को लेकर घाट पर तैयारियां शुरू, झूले और सर्कस के साथ लगने लगीं दुकानें