Fatehpur News: दबंगों के हौसले बुलंद… घर में घुसकर युवती को निर्वस्त्र करके पीटा, पांच पर FIR दर्ज

फतेहपुर में दबंगों ने घर में घुसकर युवती को निर्वस्त्र कर पीटा।

Fatehpur News: दबंगों के हौसले बुलंद… घर में घुसकर युवती को निर्वस्त्र करके पीटा, पांच पर FIR दर्ज

फतेहपुर में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है। दबंगों ने एक घर में घुसकर युवती को निर्वस्त्र करके पिटाई कर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

फतेहपुर, अमृत विचार। घर में घुसकर अराजकतत्वों ने युवती को निर्वस्त्र कर परिवार के साथ मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र समेत पांच लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की हैं। 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया की 11 नवम्बर को वह अपने परिवार के साथ घर पर थी। तभी गांव के कृष्णा, छोटू, सूरज, पप्पू, कृष्णा हाथ में लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर घर में घुस आए। आरोपियों ने गाली गलौज कर उसे निर्वस्त्र कर दिया।

विरोध करने पर मार पीट करने लगे। बीच बचाव करने आए भाई, बहन और पिता को भी मारा पीटा। मोबाइल और गाडी का शीशा भी तोड़ दिया। इस दौरान 20 हजार रुपया और चेन कहीं गिर गई। थानाध्यक्ष ने बताया की मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- IND vs AUS Final World Cup 2023: हमीरपुर में विश्व कप में इंडिया की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमियों ने किया हवन