बाजपुर: हुआ खुलासा - Live-in Relationship में रह रही युवती ने ही उतारा था प्रेमी को मौत के घाट

बाजपुर: हुआ खुलासा - Live-in Relationship में रह रही युवती ने ही उतारा था प्रेमी को मौत के घाट

बाजपुर, अमृत विचार। लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर प्रेमी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बुधवार शाम कोतवाली में मामले का पर्दाफाश करते हुए एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह ने बताया कि करीब 15 दिन पहले वार्ड नंबर-आठ में एक युवती व उसके स्वजनों के साथ किराये के मकान में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

इस मामले में मृतक की बहन शांति कॉलोनी दियोहरी निवासी मधु सिंह ने तहरीर देकर भाई करन मंडल को उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली संजना उर्फ डॉली पुत्री विनोद कुमार द्वारा गला दबाकर हत्या करने तथा इसे आत्महत्या दिखाने का आरोप लगाया था।

मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी करन की मृत्यु का कारण गला घुटना पाया गया। घटना के अनावरण के लिए गठित पुलिस टीम ने तकनीकी व परिस्थितिजन्य साक्ष्य एकत्र करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर संजना को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में संजना ने लड़ाई-झगड़े में गला दबाकर मौत के घाट उतारने व आत्महत्या दिखाने के लिए अपने माता-पिता के सहयोग से उसे पंखे पर लटकाने की बात स्वीकारी। पुलिस ने वार्ड नंबर-आठ मोहल्ला सुभाषनगर निवासी संजना, उसके पिता विनोद कुमार व मां रमावती को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर तीन टुकड़ों में एक मफलर बरामद किया।

तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस टीम में कोतवाल नरेश चौहान, एसएसआई गोविंद सिंह मेहता, एसआई देवेंद्र सिंह मनराल, हेड कांस्टेबल गोविंद प्रसाद, महिला कांस्टेबल विमला आदि शामिल रहे। वहीं मामले का अनावरण करने वाली टीम को एसएसपी की ओर से 1500 रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।

Online Jobs Apply