खटीमा: शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप, मामला दर्ज

खटीमा: शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप, मामला दर्ज

खटीमा, अमृत विचार। पुलिस ने एक युवती की तहरीर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और बाद में शादी से इनकार करने के मामले में आरोपी के खिलाफ शारीरिक शोषण का मामला दर्ज किया है।
 
एक युवती ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि विकासखंड के सैजना निवासी रबीश सिंह राणा से करीब दो साल पहले फेसबुक पर संपर्क हुआ और दोनों काफी समय तक बातें करते थे। बाद में युवक ने कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। यह कहकर वह उसे एक दिन रुद्रपुर एक कमरे में ले गया। वहां उसने कहा कि वह अभी शादी नहीं कर सकता क्योंकि बड़े भाई की शादी होनी बाकी है उसके बाद हम शादी कर लेंगे।
 
यह कहकर उसने शारीरिक संबंध बनाया। यह भी आरोप है कि वह कई बार वहां ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए और बाद में एक दिन बंद कमरे में ही मांग भरकर मंगलसूत्र पहना दिया और साथ रहने की बात कही। उसके बाद वह दोनों साथ रहने लगे। बाद में एक दिन युवक के परिजन भी वहां पहुंच गए और उन्होंने गाली गलौज और मारपीट की और युवक ने भी शादी करने से मना कर दिया।
 
पीड़िता ने कहा कि सैजना निवासी रवीश सिंह राणा अंतिम बार 18 तारीख को उसके कमरे में आया और जबरन शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता ने पुलिस से युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ शारीरिक शोषण का मामला दर्ज किया है।
अभी नौकरी पाओ