बहराइच: पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव के घर विजिलेंस टीम का छापा, खंगाल रही अभिलेख, जानें मामला

बहराइच: पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव के घर विजिलेंस टीम का छापा, खंगाल रही अभिलेख, जानें मामला

बहराइच, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव के विरुद्ध लखनऊ में आय से अधिक संपत्ति मामले में केस दर्ज हुआ है। केस दर्ज होते ही विजिलेंस की टीम हरकत में आ गई है। रविवार को टीम उनके शहर और पयागपुर स्थित आवास पहुंची। टीम के पहुंचते ही भारी संख्या में पुलिस सुरक्षा के लिए मुस्तैद हो गई। कुल तीन टीम जांच कर रही है।

पयागपुर के पूर्व कांग्रेस विधायक और सपा नेता मुकेश श्रीवास्तव की मुश्किलें बढ़ गई है। मुकेश श्रीवास्तव के विरुद्ध दो दिन पूर्व आय से अधिक संपत्ति मामले में लखनऊ में केस दर्ज हुआ है। आय से अधिक संपत्ति मामले में केस दर्ज होते ही विजिलेंस टीम भी हरकत में आ गई है। डीजी विजिलेंस के निर्देश पर तीन टीम ने रविवार को विभिन्न स्थानों पर जांच शुरू कर दी है।

विजिलेंस की एक टीम रविवार दोपहर में दो बजे पयागपुर पूर्व विधायक के आवास पहुंची। टीम के पहुंचते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। वहीं शहर में किसान डिग्री कॉलेज के निकट स्थित आवास पर भी एक टीम पहुंच गई। सुरक्षा के लिए भारी संख्या में कई वाहन से पुलिस पहुंची। विजिलेंस टीम ने जांच शुरू की।

हालांकि जांच में क्या मिला और क्या हुआ। यह क्षेत्र के अधिकारी नहीं बता पा रहे हैं। इस मामले में पयागपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक कमल शंकर चतुर्वेदी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि टीम क्या कर रही है। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा मुहैया करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-बस्ती: नायब तहसीलदार की गिरफ्तारी के लिए बस्ती से दिल्ली तक दी जा रही है दबिश, जानें मामला