Lucknow: गोल्फ क्लब के नये अध्यक्ष बने IPS सुभाष चंद्रा, मिले 500 से ज्यादा वोट

Lucknow: गोल्फ क्लब के नये अध्यक्ष बने IPS सुभाष चंद्रा, मिले 500 से ज्यादा वोट

लखनऊ। राजधानी में लखनऊ गोल्फ क्लब के हाई प्रोफाइल चुनाव में IPS सुभाष चंद्रा अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। वहीं रजनीश सेठी को सेक्रेटरी, आरएस नंदा को कैप्टन तो वहीं संजीव अग्रवाल को ज्वाइंट सेक्रेटरी घोषित किया है।

बता दें कि गोल्फ क्लब के हाई प्रोफाइल चुनाव में IPS सुभाष चंद्रा को 766 वोट मिले जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी को 262 वोट ही मिल पाए। IPS सुभाष चंद्रा DG रैंक के अधिकारी और ब्यूरोक्रेसी में तैनात IAS अनिता सिंह ACS के पति हैं।

लखनऊ गोल्फ क्लब राजधानी का सबसे प्रतिष्ठित क्लब है। जिसके मेम्बर IAS, IPS के साथ ही साथ कई बड़े बिजनेसमैन हैं। कल रविवार को हुए चुनाव में बड़ी मात्रा में सीनियर अधिकारियों ने अपना मतदान किया था। 

गौरतलब है कि लखनऊ गोल्फ क्लब में नई कार्यकारिणी के गठन के लिए रविवार को मतदान का आयोजन किया गया था। क्लब के मैदान में आयोजित इस मतदान के दौरान कई आईएएस कई आईपीएस, राजनितिज्ञ और बड़े व्यापारी वर्ग ने वोटिंग की थी। सुबह 10 बजे से शाम बाज पांच बजे तक हुई वोटिंग के दौरान 50 प्रतिशत यानी 1068 वोटरों ने मतदान किया था, जिसके बाद लोग परिणाम का इंतजार कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: Lucknow Golf Club Executive Election 2023: गोल्फ क्लब की नई कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न, 50% पड़े वोट, परिणाम कल

Online Jobs Apply