Auraiya Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर, एक चालक की मौत, दूसरा घायल, हादसे के बाद वाहन के उड़े परखच्चे

औरैया में दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत।

Auraiya Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर, एक चालक की मौत, दूसरा घायल, हादसे के बाद वाहन के उड़े परखच्चे

औरैया में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर परिजनों को सूचना दी।

औरैया, अमृत विचार। औरैया में दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। जिसमें एक ट्रक का ड्राइवर गाड़ी में फंसा रहा।

पुलिस ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से बाहर निकलवाया। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरा ट्रक का ड्राइवर घायल हो गया। पूरा मामला बिधूना कोतवाली के बिधूना छिबरामऊ रोड का बताया जा रहा है।

औरैया बिधूना कोतवाली क्षेत्र के बिधूना छिबरामऊ रोड पर दो ट्रकों की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। जिसमें एरवाकटरा की तरफ से आ रहे ट्रक को वीर सिंह 37 निवासी मोहनगढ़ एमपी चला रहा था। बिधूना की तरफ से जा रहे धान से लदे ट्रक को संदीप निवासी औरैया बनसीदास चला रहा था।

तभी बिधूना छिबरामऊ के रठगांव के पास दोनो ट्रकों में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद परखच्चे उड़ गए। जिसमें वीर सिंह ट्रक के केबिन में बुरी तरह फंस गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले गए। जहां वीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे ट्रक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- MBBS Student Murder: बाबा ने साहिल पर लिखी किताब, इच्छा थी नाती बने डॉक्टर, लेकिन अरमान रह गए अधूरे…

ताजा समाचार