हल्द्वानी: पीछे से आए लोगों ने आवाज दी और चला दी गोली... पैर में लगी

हल्द्वानी: पीछे से आए लोगों ने आवाज दी और चला दी गोली... पैर में लगी

हल्द्वानी, अमृत विचार। घर से भाई को लेने के लिए एक युवक को आधी रात गोली मार दी गई। बुरी तरह लहूलुहान युवक को एसटीएच ले जाया गया, जहां से उसे राम मूर्ति अस्पताल बरेली रेफर कर दिया गया। घटना क्यों और कैसे हुई, पुलिस इसकी जांच कर रही है। मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। 

मूलरूप से कोटाबाग का रहने वाला 23 वर्षीय उमेश सिंह बिष्ट यहां नैनीताल रोड पर गुलाटी चिकन वाली गली में किराए पर रहता है और दुर्गा सिटी सेंटर के पीछे स्मार्ट प्वाइंट में बतौर सेल्समैन के पद पर काम करता है। भोटियापड़ाव पुलिस को उमेश ने बताया कि रविवार रात उसका भाई देहरादून से लौट रहा था और वह घर से भाई को लेने के लिए निकला था।

गुलाटी चिकन के पास पीछे से आ रहे कुछ लोगों ने उसे आवाज लगाई, लेकिन उक्त लोगों के नशे में होने की वजह से वह रुका नहीं। इस पर उक्त लोगों में से एक उसे गोली मार दी। गोली उसके बायें पैर की जांघ में लगी और लहूलुहान होकर वह वहीं गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

वहीं से गुजर रहे हेमन्त बिष्ट उर्फ ​​डब्बू और देवेन्द्र सिंह नेगी ने 108 एंबुलेंस की मदद से उमेश को सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर उसे बरेली स्थित राम मूर्ति अस्पताल रेफर कर दिया गया। भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी कुमकुम धानिक ने बताया कि घटना रात करीब डेढ़ बजे की है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी भी चेक किए गए, लेकिन घटना स्पष्ट नहीं हुई। मामले में तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Online Jobs Apply