Jalaun News: ARTO दफ्तर में छापेमारी, दलालों में मचा हड़कंप, चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू

जालौन में एआरटीओ दफ्तर में छापेमारी से मचा हड़कंप।

Jalaun News: ARTO दफ्तर में छापेमारी, दलालों में मचा हड़कंप, चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू

जालौन में एआरटीओ दफ्तर में छापेमारी से हड़कंप मच गया। डीएम के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट व एडीएम जांच को पहुंचे। चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

जालौन, अमृत विचार। जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय के निर्देश पर एडीएम नमामि गंगे विशाल यादव के नेतृत्व में गठित सिटी मजिस्ट्रेट व क्षेत्राधिकारी की संयुक्त टीम ने उरई के चुर्खी रोड स्थित सहायक संभागीय अधिकारी कार्यालय में अचानक छापा मारा। यह देख कार्यालय में हड़कंप मच गया।

इस दौरान एआरटीओ ऑफिस में घूमने वाले दलाल इधर-उधर भागते हुए नजर आए। जिला प्रशासन ने लाइसेंस और वाहनों की फिटनेस पास करने वाले चार संदिग्ध दलालों को हिरासत में ले लिया और  उन्हें कोतवाली ले आई। कोतवाली में उनसे पूछताछ शुरू की गई।

जानकारी के अनुसार उरई शहर के चुर्खी रोड स्थित सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में दलालों की वजह से लाइसेंस और वाहनों का फिटनेस पास करने के लिए पहुंचने वाले लोगों से अधिक पैसा वसूलने की शिकायतें आ रही थी। इस पर जिलाधिकारी ने राजेश कुमार पांडेय ने एडीएम नमामि गंगे विशाल यादव के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार, क्षेत्राधिकारी गिरजाशंकर त्रिपाठी की संयुक्त टीम का गठन किया था।

मंगलवार को इस टीम ने दोपहर के समय अचानक पुलिस बल  के साथ मिलकर कार्यालय में छापेमारी की।  जिला प्रशासन की छापेमारी से कार्यालय में हड़कंप मच गया, साथ ही दलाली और प्राइवेट कर्मचारी भागने लगे, मगर पुलिस ने भागने वाले चार संदिग्धों लोगों को मौके से पकड़ लिया और उन्हें हिरासत में ले लिया।

कार्यालय के कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को भी कब्जे में लिया, जो प्राइवेट लोगों के हाथ में थे। प्रशासन ने इन कागजों को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं इस छापेमारी के बारे में एडीएम नमामि गंगे विशाल यादव ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर यह रूटीन चेकिंग की गई, जहां से उन्हें कई संदिग्ध लोग मिले हैं, जिन्हें पूछताछ के लिए कोतवाली ले गए हैं, इसके अलावा मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- MBBS Student Death: सबकी जुबां पर एक सवाल… साहिल को किसने मारा, पुलिस संदिग्धों से कर रही पूछताछ

ताजा समाचार

मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, न्यायिक हिरासत 7 मार्च तक बढ़ाई
आगरा: ISBT में हरियाणा रोडवेज की बस धूं-धूं कर जली, बस स्टैंड पर मचा हड़कंप
बहराइच: कूल्हे का प्रत्यारोपण कर डॉक्टर ने बृजेश को दिया नया जीवन, बंद हो गया था ब्लड सर्कुलेशन
हल्द्वानी: अब्दुल मलिक का DGP को लिखा Letter हुआ वायरल...लिखा मुझे फंसाया जा रहा...
रामपुर के सिलईबड़ा गांव में दलित युवक की मौत पर मुरादाबाद में कांग्रेस का हल्लाबोल, कहा- न्यायिक जांच हो
बरेली: श्रीराम के चरण स्पर्श से दोबारा स्त्री में परिवर्तित हुईं अहिल्या, देखिए...विलक्षण मूर्ति के अवशेष
Online Jobs Apply