सुहाना खान ने की आलिया भट्ट की तारीफ, बताया अपना 'रोल मॉडल'

सुहाना खान ने की आलिया भट्ट की तारीफ, बताया अपना 'रोल मॉडल'

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ,आलिया भट्ट को अपना 'रोल मॉडल' मानती है। सुहाना खान फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग के साथ सिंगिग डेब्यू भी करेंगी। सुहाना खान ने आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए उन्हें अपना रोल मॉडल बताया हैं। 

'द आर्चीज' फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है।'द आर्चीज' 07 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 'द आर्चीज' शरद देवराजन और रीमा कागती द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाई गयी है। 

https://www.instagram.com/p/C0Gs_xjCYaD/

पहली फिल्म द आर्चीज़ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सुहाना ने शादी की साड़ी को दोहराने के लिए आलिया भट्ट की तारिफ। वीडियो में सुहाना ने कहा, आलिया ने नेशनल अवार्ड के लिए फिर से अपनी शादी की साड़ी पहनी और मुझे लगता है कि एक मंच वाले व्यक्ति के रूप में, जिसका प्रभाव है, मुझे लगा कि यह अविश्वसनीय और एक बहुत जरूरी संदेश था।

https://www.instagram.com/p/Czi2hiyCfEJ/?img_index=1

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने ऐसा किया और स्थिरता की दिशा में रुख अपनाया। अगर आलिया भट्ट अपनी शादी की साड़ी दोबारा पहन सकती हैं तो हम भी किसी पार्टी के लिए एक आउटफिट दोबारा पहन सकते हैं। हमें नई पोशाक खरीदने की ज़रूरत नहीं है। हमें एहसास नहीं है लेकिन नए कपड़े बनाने से कचरा पैदा होता है जो हमारी जैव विविधता और पर्यावरण पर प्रभाव डालता है। इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़ें : फिल्म 'देवा' में शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं पूजा हेगड़े, दर्शकों को नया अवतार देखने को मिलेगा 

 

 

Online Jobs Apply