Hamirpur Accident: हाईवे में बाइक सवार दो दरोगा ट्रक में घुसे, एक की मौत, दूसरा घायल, मेला से ड्यूटी कर लौटते हुआ हादसा

हमीरपुर में सड़क हादसे में एक दरोगा की मौत।

Hamirpur Accident: हाईवे में बाइक सवार दो दरोगा ट्रक में घुसे, एक की मौत, दूसरा घायल, मेला से ड्यूटी कर लौटते हुआ हादसा

हमीरपुर में हाईवे में बाइक सवार दो दरोगा ट्रक में घुस गए। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इटरा के बजरंगबली मंदिर में लगे मेला से ड्यूटी कर लौटते समय हादसा हुआ।

हमीरपुर, अमृत विचार। कानपुर सागर टूलेन हाईवे पर थाना सुमेरपुर क्षेत्र के इटरा गांव स्थित बजरंग बली मंदिर में वार्षिक मेले में ड्यूटी कर लौट रहे बाइक सवार दो दरोगा चंदौंखी मोड़ पर हादसे का शिकार हो गए। उन्हें ट्रक ने मार दी। हादसे में दोनों दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की कानपुर में मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में शोक की लहर है। दूसरे दरोगा का इलाज चल रहा है।

कानपुर सागर टूलेन हाईवे पर डिवाइडर न होने से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस हाईवे पर सैकड़ों लोग जान गवां चुके हैं। इसी को लेकर लेकर इसे खूनी हाईवे के नाम से पुकारते हैं। मंगलवार को शहर कोतवाली के दरोगा हरीशंकर मिश्रा (58) व पुलिस लाइन से दरोगा राजेश्वर प्रसाद मिश्रा (59) ड्यूटी लगने पर इटरा में बजरंग बली मंदिर में लगे वार्षिक मेला में ड्यूटी करने गए थे।

शाम करीब सात बजे ड्यूटी खत्म कर बाइक से वापस हमीरपुर आ रहे थे। तभी कानपुर सागर टूलेन हाईवे पर चंदौखी मोड़ के पास आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगा दिया। जिससे उनकी बाइक ट्रक के पीछे से टकरा गई और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सदर अस्पताल से देर शाम कानपुर रेफर किया गया था।

कानपुर में हैलट पहुंचते ही डॉक्टरों ने दरोगा राजेश्वर प्रसाद मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई।

मृतक दारोगा राजेश्वर प्रसाद मिश्रा का परिवार कानपुर के 30 गंगानगर श्यामनगर न्यू पीएसी कॉलोनी में रहता है। वह मूलरूप से मध्य प्रदेश के जनपद रीवां के थाना गुड़पोस्ट करौली के ग्राम उमरी के रहने वाले थे। उनके परिवार में दो पुत्रियों में स्वाती (35), प्रीती (33), दो पुत्र 30 व योगेश्वर (30) और 25 वर्षीय अखिलेश (25) हैं।  मृतक दरोगा की बेटी प्रीती बांदा देहात कोतवाली में पुलिस में तैनात है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: महापौर प्रमिला पांडेय ने जोन-4 का किया औचक निरीक्षण… गैर हाजिर कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी