रुद्रपुर: देहरादून ट्रांसपोर्ट की गाड़ी से गायब हुआ लाखों रुपये का माल

रुद्रपुर: देहरादून ट्रांसपोर्ट की गाड़ी से गायब हुआ लाखों रुपये का माल

रुद्रपुर, अमृत विचार। देहरादून स्थित ट्रांसपोर्ट से बॉक्स की खेप लेकर चले वाहन से रहस्यमय ढंग से लाखों रुपये का माल गायब होने का मामला सामने आया है। ट्रांसपोर्टर ने सिडकुल चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड रोड कैरियर ट्रांसपोर्ट नगर देहरादून के राजेंद्र प्रसाद सेमवाल ने बताया कि 25 नवंबर को ट्रांसपोर्ट से गाड़ी संख्या यूके-06 सीबी-5415 से 67 बॉक्स सामान रुद्रपुर के लिए निकला था। जिसके साथ चालक के अलावा ट्रांसपोर्ट का एक युवक भी साथ गया था। उन्होंने बताया कि साढ़े 9 बजे गाड़ी भुरारानी स्थित कार्यालय पहुंची और जब गाड़ी से माल उतारा जाने लगा तो 74 बॉक्स में से 12 बॉक्स गायब थे। इस संबंध में चालक और युवक से पूछा तो उनका कहना था कि देहरादून से रुद्रपुर रास्ते में कहीं पर भी ज्यादा देर नहीं रूके। ऐसे में बॉक्स का चोरी होने संभव ही नहीं है।

बताया जा रहा है कि गाड़ी से गायब बॉक्स में छह लैपटॉप, डेढ़ लाख कीमत का कैमरा सहित कई महंगे सामान रखे हुए थे। जिनकी कीमत साढ़े छह लाख से सात लाख रुपये के बीच है। ट्रांसपोर्टर ने सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि चूंकि गाड़ी देहरादून से रुद्रपुर कार्यालय के लिए निकली थी। ऐसे में घटनास्थल का अंदेशा लगाना मुश्किल है। बावजूद घटनास्थल का सही आंकलन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।