रायबरेली: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मृतक के परिजनों ने किया हंगामा

रायबरेली: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मृतक के परिजनों ने किया हंगामा

रायबरेली, अमृत विचार। राष्ट्रीय राज्यमार्ग गणेशगंज के समीप अनियंत्रित कार ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार तीन लोग भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को गाड़ी समेत पकड़ लिया है। घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने काफी देर तक हंगामा किया। 

सलोन कोतवाली अंतर्गत राजापुर कटेह निवासी धर्मेंद्र कुमार यादव( 28) पुत्र राम पदारथ यादव की शादी तीन वर्ष पूर्व  पूरे बरियार रतासो निवासी रोशनी यादव के साथ हुई थी।कुछ दिन पूर्व ही युवक की पत्नी अपनी तीन वर्षीय पुत्री रिमझिम को  साथ लेकर मायके गई हुई थी। सोमवार को धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बेटी को लेने अपने ससुराल पूरे बरियार बाइक से जा रहा था। 

गणेशगंज बाजार से 200 मीटर आगे प्रतापगढ़ के बहुचरा से उन्नाव की तरफ परिवार के साथ जा रहे रंजय सिंह कार चला रहे थे। अचानक अनियंत्रित हुई कार ने  युवक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गया।जिससे युवक की घटना स्थल पर ही  मौत हो गई।

वहीं दुर्घटना में कार सवार रंजय, रूबी और उसका तीन वर्षीय पुत्र अहान घायल हो गए। घटना की सूचना मृतक के परिवार में होते ही हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया। पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेजने की कार्यवाही के दौरान मृतक के परिजनों ने शव को पुलिस से छीन लिया। परिजनों का आरोप था कि दुर्घटना को अंजाम देने वाली कार पर पुलिस का लोगो था इसलिए पुलिस ने गाड़ी समेत चालक को छोड़ दिया।

मौके पर पहुँचे इंस्पेक्टर सलोन ने परिजनों को समझा बुझाकर लोगो का गुस्सा शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कोतवाली प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया कि देर शाम गणेशगंज के समीप प्रतापगढ़ से उन्नाव की तरफ जा रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी थी। जिसमे एक युवक की मौत हो गई थी। कार सवार को गाड़ी समेत पकड़ लिया गया है।