बरेली: रात में डिरेलमेंट के बाद सुबह तक प्रभावित रही ट्रेनों की आवाजाही

बरेली: रात में डिरेलमेंट के बाद सुबह तक प्रभावित रही ट्रेनों की आवाजाही

बरेली, अमृत विचार। रामपुर में रविवार देर रात मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद सोमवार सुबह तक ट्रेनों की आवाजाही पटरी पर नहीं लौट पाई। तड़के करीब चार बजे ट्रैक को फिट तो घोषित कर दिया गया लेकिन जहां-तहां स्टेशनों पर रोककर खड़ी की गई ट्रेनों के लिए रास्ता साफ नहीं हो पाया। इस वजह लखनऊ मेल और पद्मावत एक्सप्रेस जैसी जिन ट्रेनों को रात को ही जंक्शन पर पहुंचना था, वे कई घंटों बाद सुबह पहुंचीं।

रामपुर में रविवार देर रात मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतर गए थे। सुबह करीब चार बजे ट्रैक फिट घोषित करने के बाद डिरेलमेंट साइट पर 15 किमी घंटा की रफ्तार का कॉशन लगाकर ट्रेनों की आवाजाही शुरू की गई।

इस बीच चूंकि तमाम ट्रेनें रास्ते में फंस चुकी थीं, लिहाजा उन्हें ट्रैक फिट होने के बाद एक-एक कर निकाला गया। इस वजह से सुबह डाउन लाइन पर 14208 पद्मावत एक्सप्रेस 8:26 घंटे, 12232 चंडीगढ़ लखनऊ एक्सप्रेस 6:21 घंटे, 12230 लखनऊ मेल 7:42 घंटे, 14674 शहीद एक्सप्रेस 5:36 घंटे, 13006 पंजाब मेल 6:37 घंटे, 14512 नौचंदी एक्सप्रेस छह घंटे देरी से जंक्शन पहुंचीं।

दोपहर को भी 12332 हिमगिरी एक्सप्रेस दो घंटे, 15910 अवध असम एक्सप्रेस 1:36 घंटा, 22454 राज्यरानी एक्सप्रेस 2:10 घंटे और 13151 सियालदह एक्सप्रेस 2:11 घंटे की देरी से बरेली जंक्शन लेट पहुंची। अप लाइन पर 14205 अयोध्या दिल्ली एक्सप्रेस 4:21 घंटे और 12229 लखनऊ मेल 1:40 घंटा की देरी से बरेली जंक्शन पहुंची।

एनाउंसमेंट सुन कैंट स्टेशन दौड़े यात्री
स्टेशन अधीक्षक भानुप्रताप सिंह ने बताया कि 22424 अमृतसर गोरखपुर जनसाधारण एक्सप्रेस और 14206 दिल्ली-अयोध्या एक्सप्रेस वाया चंदौसी बरेली कैंट के रास्ते बरेली पहुंचीं। उन्होंने बताया कि ये दोनों ट्रेनें डायवर्ट होने के कारण बरेली जंक्शन नहीं आईं। इससे पहले उद्घोषणा कर यात्रियों को ट्रेन के बरेली कैंट आने की जानकारी दी गई तो जंक्शन पर ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों में कैंट स्टेशन पहुंचने के लिए भगदड़ मच गई। इससे कुछ देर के लिए जंक्शन पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

ये भी पढे़ं- बरेली: बिशप मंडल कॉलेज के ग्राउंड में सज गया तिब्बत बाजार, कई राज्यों के व्यापारियों ने लगाई अपनी दुकान

 

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार