देवरिया: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत से आरोपी फरार

देवरिया: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत से आरोपी फरार

देवरिया। देवरिया जिले में सोमवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट(सीजेएम) की अदालत से एक वांछित आरोपी कथित तौर पर चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र निवासी सोनू चौरसिया आपराधिक मामलों में वांछित था और उसके खिलाफ वारंट जारी हुआ था। 

उन्होंने बताया कि सोमवार को वह मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में वारंट रिकॉल (वापस)करने हेतु अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित हुआ था। त्रिपाठी ने बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मंजू द्वारा वारंट रिकॉल करने से इनकार कर दिया गया और अभियुक्त को जेल भेजने की प्रक्रिया जारी थी।

इसी दौरान कोर्ट मुहर्रिर और सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर न्यायालय के कठघरे से आरोपी फरार हो गया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस संबंध में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-योगी सरकार ने जारी किया हॉलीडे कैलेंडर, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा साल में 122 दिनों का अवकाश, जानिए कैसे

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur News: वृद्धा को जलाकर मार डाला था...कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, इतने हजार रुपये जुर्माना भी ठोंका
Kanpur News: सोना लेकर चंपत 'संपत' का गैर जमानती वारंट...अब पुलिस की एक टीम जाएगी महाराष्ट्र
Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
Online Jobs Apply